अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने वाला पति उसकी उंगली को दांतो से जख्मी किया

in #crime6 years ago

आजकल हमारे देश में ऐसी ऐसी घटनाएं घट रही है जिसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते जी हां दोस्तों ऐसी ही एक खबर हमारे सामने आई है पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होना यह एक सामान्य बात है मगर यहां पर कुछ अजीब यह है एक पति ने अपनी पत्नी के हाथ की उंगली को दांतो से चबा दिया वह भी इसलिए कि पति और उसका दोस्त उसके घर पर आए थे और वह शराब पी रहे

Image Source
थे और यह उनकी रोज की आदत बन चुकी थी जिसको लेकर वह काफी नाराज थी और उन्होंने अपने पति को शराब पीने से मना किया इसी बारे में इन दोनों के बीच झगड़ा शुरु हो गया और गुस्सैल पति ने अपनी पत्नी के हाथ की उंगलियों को दांतों से चबाकर चोटिल कर दिया जिस से तंग आकर पत्नी ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि यह मेरे पति मेरे से मारपीट करते हैं

Image Source
और शराब पीते हैं और मैंने उनको रोका इसी बारे में उन्होंने मुझे ऐसी गंभीर चोट पहुंचाई है और आरोपी अभी लगाया कि यह मुझे दे हुए पल के लिए भी मजबूर कर रहा है जिसे मैं तंग आकर आज इसकी कंप्लेंट पुलिस में करने आई हूं पुलिस ने आश्वासन दिया है कि इसके ऊपर जरूर कार्रवाई की जाएगी और इस मामले को पहले तो कोशिश की जाएगी के आपस में सुलझा दिया जाए अगर आपस

Image Source
में एक दूसरे को मना लिया जाए तो बहुत ही अच्छा होगा वरना यह मामला काफी दूर तक जा सकता है और यह एक बहुत ही चिंता का विषय है कि घरेलू झगड़े इस हद तक बढ़ जाते हैं जिसके बारे में कभी सोच भी नहीं सकते

Sort:  

You got a 12.73% upvote from @upmewhale courtesy of @fallen1!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 62441.36
ETH 2940.53
USDT 1.00
SBD 3.59