वेस्टलैंड स्टोरेज - डब्ल्यूएलएस - क्रिप्टो के माध्यम से रियल एस्टेट में निवेश की कहानी

in #cryptocurrency6 years ago

वेस्टलैंड स्टोरेज क्रिप्टोकुरेंसी के माध्यम से अचल संपत्ति में निवेश का सबसे आसान तरीकों में से एक है।
बस यह सब कुछ करने के लिए त्वरित रन-अप देने के लिए, वेस्टलैंड स्टोरेज आपको अपनी क्रिप्टोकुरेंसी / मुद्राओं जैसे निवेश करने देता है जैसे कि

Bitcoin
Litecoin
बिटकोइन कैश
Dashcoin
Ethereum
लहर
Zcash
आम तौर पर किस निवेश का मतलब होगा, आप रियल एस्टेट का एक टुकड़ा खरीद रहे हैं, जिसके लिए आप अपना पैसा डाल रहे हैं, जो किराए पर लेने या बिक्री की संपत्ति हो सकती है और बदले में आपको अपने निवेश का 1% वापस मिल जाएगा जो भी क्रिप्टोकुरेंसी आपने हर दिन पंप किया है, उसके संदर्भ में आप के लिए।

सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह एकमात्र तरीका नहीं है जिसके माध्यम से आप अपना आउटपुट वैल्यू बढ़ाते हैं। डब्लूएलएस टोक्यो हैं जो आपके प्रोफाइल बनाने सहित सोशल मीडिया कार्यों के प्रति बक्षीस के हिस्से के रूप में आपको दिए जाते हैं। बहुत ही सरल कार्य आपको आसानी से कम से कम 120 से 140 डब्लूएलएस टोकन कमा सकते हैं, प्रत्येक $ 1 के लायक है।

पर्याप्त नहीं है कि आप उन्हें प्राप्त करें, आपको रोजाना अर्जित टोकन पर 0.1% ब्याज मिलता है।

यहां साइट का एक लिंक दिया गया है जहां आप अपने आप से थोड़ा सा पता लगा सकते हैं।

https://westlandstorage.com/

शुरुआत कैसे करें?

ठीक है यहां शुरू करने के बारे में कदम उठाने के लिए चरण-दर-चरण दिशानिर्देश है।

  1. ऊपर दिए गए लिंक का उपयोग करके डब्लूएलएस पर साइन अप करें

  2. सोशल मीडिया कार्यों को पूरा करें और अपनी प्रोफ़ाइल भरें जो आपको लगभग 100 डब्लूएलएस प्राप्त करनी चाहिए। आपने निवेश किए बिना कमाई शुरू कर दी है।
    हालांकि यह आवश्यक है कि आप डब्लूएलएस से अर्जित अपनी रुचि खींचने में सक्षम होने के लिए कुछ प्रकार के न्यूनतम निवेश करें।

  3. वह मुद्रा चुनें जिसके माध्यम से आप निवेश करना चाहते हैं।

निवेश करने के लिए चुने गए योग को दर्ज करें और भुगतान पर आगे बढ़ें।
यह आपको सिक्का भुगतान पर ले जाएगा जो वेस्टलैंड स्टोरेज में निवेश वॉलेट में अपनी पसंद की क्रिप्टोकुरेंसी को स्थानांतरित करने के लिए प्रवेश द्वार है।
याद रखें, आपको इस निवेश वॉलेट को धनराशि स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक स्थानांतरण शुल्क भी शामिल करना होगा, साथ ही साथ जब आप राशि दर्ज करेंगे।
एक बार जब आप देखते हैं कि ऊपर वर्णित सब कुछ किया गया है, तो आप अपनी प्रोफ़ाइल में अपना निवेश देखेंगे।
एक बहुत पारदर्शी प्रणाली है जो आपको यह देखने में मदद करती है कि आप डब्लूएलएस टोकन से हर दिन एक उचित डैशबोर्ड के माध्यम से क्रिप्टोकुरेंसी से ब्याज में कितना कमाते हैं।

उपर्युक्त स्क्रीन में, आप देखते हैं कि मैंने रिपल में निवेश किया है और यह स्पष्ट रूप से मुझे बताता है कि मेरा रिटर्न कितना होगा और मैं उन्हें कब अर्जित करूंगा, मैंने कितना वापस ले लिया है और मेरे एक्सआरपी में कितना है जो वापसी के लिए तैयार है। यह बहुत पारदर्शी है। आपके पास क्या है जो आप देखते हैं !!

इसी तरह, आपके अर्जित डब्लूएलएस ब्याज को ऊपर सूचीबद्ध आपकी पसंद के किसी भी क्रिप्टोकुरेंसी (एक्सआरपी को छोड़कर) के रूप में वापस ले लिया जा सकता है। आप अपनी प्रोफ़ाइल में समान प्रकार के डैशबोर्ड देखेंगे।

याद दिलाने के संकेत

  1. पहली बात सबसे पहले है, याद रखें कि यह एक निवेश है जिसे आप करते हैं, इसलिए आपके पास कुछ शर्तें हैं। आपका निवेश 90 दिनों तक बंद हो गया है, जिसका अर्थ यह है कि एक बार आपने इसमें निवेश किया है, तो आप 90 दिनों से कम समय वापस नहीं खींच सकते हैं।

  2. भले ही आप 90 दिनों के बाद अपना निवेश खींचना चाहते हैं, आपको अपने निवेश का 50% जुर्माना लगाया जाएगा और शेष बाकी आपके पास वापस आ जाएंगे।

  3. शनिवार और रविवार को छोड़कर आपका निवेश आपको 1% प्रतिदिन कमाता है जब वे केवल 0.5% प्राप्त करते हैं, इसलिए प्रति सप्ताह आपके रिटर्न 6%

  4. प्रत्येक निकासी जिसे आप बनाना चाहते हैं, न्यूनतम सीमा है, क्योंकि जब आप थ्रेसहोल्ड पर पहुंचते हैं तो आप केवल तभी वापस ले सकते हैं, जिसे मैं ईमानदारी से महसूस करता हूं वह बहुत अधिक नहीं है। उदाहरण के लिए, मैंने 85 एक्सआरपी का निवेश किया है और मुझे प्रति सप्ताह सप्ताहांत 0.85 मिलते हैं। मैं केवल तभी वापस ले सकता हूं जब मैं न्यूनतम 1.5 एक्सआरपी तक पहुंचता हूं। अब, प्रत्येक सिक्का की अपनी सीमा होगी

  5. सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट है, ब्याज वॉलेट से आपके व्यक्तिगत वॉलेट में वापसी के लिए कोई स्थानांतरण शुल्क नहीं है। यह उन लोगों के लिए एक बहुत बड़ा प्लस है जो वापसी के लिए लंबे समय तक अंतराल की प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं।

ये सबसे महत्वपूर्ण हैं जिन्हें आप ढूंढना चाहिए।

मेरा मानना ​​है कि डब्लूएलएस क्रिप्टोकुरेंसी में आपके निवेश के साथ शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है। मैं अब एक महीने से अधिक के लिए मुनाफा कमा रहा हूं और आप अपने हाथों में कितनी रचनात्मक रूप से निवेश करते हैं।

सभी ने कहा और किया, अब, मैं निवेश में सलाह देने के लिए यहां नहीं हूं, क्योंकि प्रत्येक के लिए, हमारे पास निवेश करने के लिए हमारे अपने लक्ष्य हैं जहां भी हम करते हैं। मैं बस इतना कहूंगा कि डब्लूएलएस ने मेरे लिए इतना अच्छा काम किया है और मुझे खुशी है कि मैंने इसमें निवेश किया है और सभी संभावनाओं में, मैं इसमें और अधिक निवेश कर सकता हूं। जो भी आप चाहते हैं वह करने का विकल्प आपका है। सुरक्षित निवेश करें !! चीयर्स !!

निवेश के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक का पालन करें।
https://westlandstorage.com/investors

Sort:  

Congratulations @bheem1912! You received a personal award!

Happy Birthday! - You are on the Steem blockchain for 2 years!

You can view your badges on your Steem Board and compare to others on the Steem Ranking

Vote for @Steemitboard as a witness to get one more award and increased upvotes!

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 66439.14
ETH 3005.38
USDT 1.00
SBD 3.68