Top 5 Cryptos for 2020 -- What's the Best Cryptocurrency to invest in 2020 ?

in #cryptos4 years ago

2020 के लिए शीर्ष 5 क्रिप्टोस - 2020 में निवेश करने के लिए सबसे अच्छा क्रिप्टोक्यूरेंसी क्या है?
मैं आपको वित्तीय सलाह नहीं दे सकता, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि मैं कैसे परियोजनाओं का अध्ययन करता हूं और यह भी कि मैं किस तरह से उत्साहित हूं ताकि आप अपने लिए बेहतर निर्णय ले सकें।
जब मैंने पहली बार क्रिप्टो में निवेश करना शुरू किया; यह एक तेज हिरन बनाने के बारे में था। खरीदें और छोड़ें।
कम खरीदें, उच्च बेचें।
मैंने प्रत्येक मुद्रा को नकद गाय के रूप में माना और निवेश पर वापसी के अलावा किसी भी चीज की परवाह नहीं की। मैंने कुछ भी नहीं पढ़ा या उन कुछ मुद्राओं के बारे में बहुत कुछ नहीं जान पाया, जिनमें मैं निवेश कर रहा था। तब जब मैंने डिजिटल मुद्रा के बारे में अध्ययन करना और सीखना शुरू किया, तो मैंने प्रौद्योगिकी के लिए एक प्रशंसा विकसित की। आपको भी ऐसा ही करना चाहिए। आप अंततः अंधे व्यापार में जल जाएंगे। आपको उन सिक्कों में निवेश करने की आवश्यकता है जिनके पास एक मजबूत कोर है। सस्ते अनइंस्टाल किए गए कई Altcoins अब से लगभग दो साल नहीं होंगे, और लोग पैसे खो देंगे। वास्तव में, यहां तक ​​कि कुछ Altcoins जिनमें उच्च योगदान है और एक महान विकास टीम उच्च प्रतिस्पर्धा और निवेशक भावना के प्रभाव के कारण समाप्त हो सकती है।
मेरी सलाह उन सिक्कों में निवेश करने की है, जिनके पास एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है और भविष्य में केवल मज़े के लिए उच्च जोखिम वाली मुद्रा के मामूली मिश्रण के साथ आसपास रहने की संभावना है। यह निर्धारित करने के लिए कई संकेतक हैं कि किन सिक्कों में क्षमता है। पसंद का सामान्य तरीका यह होगा कि हर कोई सोचता है कि वह सफल होगा और जहां हर कोई अपना पैसा डंप कर रहा है। आपको अपना खुद का शोध करने की आवश्यकता है।
क्रिप्टोक्यूरेंसी दुनिया में गोता लगाने से पहले यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।
अपने आप को शिक्षित करें। इन क्रिप्टोकरेंसी के पीछे की तकनीक को जानें। घटनाओं को समझें और "अधिक मूर्ख सिद्धांत" का शिकार न हों।
अपने बटुए को सुरक्षित करें। इस पर अधिक जोर नहीं दिया जा सकता है। जितनी अधिक मांग होगी, इन ऑनलाइन एक्सचेंजों के जोखिम से अधिक समझौता किया जाएगा या उन पर अधिक बोझ डाला जाएगा।
लंबे समय तक पकड़ो। दिन के कारोबार से अपनी संतुष्टि के लिए कुछ मुनाफे में लॉक करें, लेकिन कुछ वर्षों के बाद इसका लाभ प्राप्त करना बेहतर सौदा होगा। मैंने अपना पहला निवेश एक निश्चित मूल्य x पर किया। आज यह 10 गुना उछल गया है।
तकनीक मौलिक रूप से हर समय बदलती है, और क्रिप्टो स्थान रक्तस्राव के किनारे पर मौजूद है। इसलिए हमेशा की तरह, मैं इंटरनेट पर सिर्फ एक आदमी हूं, और यह निवेश सलाह नहीं है। मैं बस कुछ क्रिप्टो को इंगित करने जा रहा हूं जो मुझे लगता है कि एक दीर्घकालिक भविष्य है; मैं ऐसा क्यों महसूस करता हूं और बाकी को आप पर छोड़ देता हूं।

अटलांटिस रिपोर्ट में आपका स्वागत है।

बिटकॉइन क्यों?

Bitcoin; लगभग दस साल से अधिक समय से है और डेवलपर्स के एक बड़े पूल के साथ एक बड़ा समुदाय है। मुझे लगता है कि यहां एक या दूसरे तरीके से रहना है।

झुंड आ रहा है: बिटकॉइन ने पहले से ही बहुत ध्यान आकर्षित किया है। अधिक से अधिक मूर्ख सिद्धांत ने अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर दिया है।
अमेरिका के सबसे बड़े बिटकॉइन एक्सचेंज कॉइनबेस ने उपयोगकर्ताओं की संख्या में वृद्धि देखी है। 3 दिन में 100,000 खरीदार।

याद रखें, $ 7,300 की वर्तमान कीमत आपको उसी छोटे परिमाण के रूप में प्रतीत होगी, जैसे कि आज कई लोग $ 1000 की वर्ष-पूर्व कीमत देखते हैं।
सिलिकॉन वैली उत्साहित है। जॉन मैकेफी, बिल गेट्स, रिचर्ड ब्रैनसन आदि को सुनें।
यह मूल्य का भंडार है। डिजिटल सोना अगर आपको पसंद है

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.11
JST 0.031
BTC 68515.51
ETH 3777.39
USDT 1.00
SBD 3.65