India vs New Zealand 1st Test Live Score; IND Vs NZ Live | India Vs New Zealand, 1st Test, Day 3, Wellington Cricket Score and Updates

in #dlike4 years ago

Shared From Dlike

Good evening to all aaj me is post pe aapko india vs newzealand ke bich jo match chal raha hai uske bare me baat karne jaa raha hu. Is wakt india vs newzealand ke bich pehla test match chal raha hai or aaj uska tisre din khatam ho gaya hai. India ne dono pari me 1 me 165 all out ho gaye the or dusre pari me 4 wicket loss par 144 run par khel rahe hain. Lekin sabse badi baat yeh hai ki newzealand abhi tak india se 39 run se aage chal raha hai jabki newzealand ne sirf ek pari khela hai. Abhi yah pata nhi ki india kal kitna run bana pauga. Aapko ek baat bata du ki is samay kohli ki form ko lekar media me kafi charcha chal raha hai qki kohli ne newzealand doura me bilkul achha nhi khela hain. Ab yah dekhna baki hai ki agle test me kohli kya karte hain.


Shared On DLIKE

Sort:  

Congratulations @hareshkumar! You have completed the following achievement on the Steem blockchain and have been rewarded with new badge(s) :

You published a post every day of the week

You can view your badges on your Steem Board and compare to others on the Steem Ranking
If you no longer want to receive notifications, reply to this comment with the word STOP

To support your work, I also upvoted your post!

You can upvote this notification to help all Steem users. Learn how here!

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 61994.03
ETH 2917.97
USDT 1.00
SBD 3.62