प्रेरितों के साथी की कहानी

in #esteem6 years ago

चाहे आप गांव या गांव में हों, आप कहीं भी दोस्तों से मिल सकते हैं।
आज आप कैसे हैं? मुझे उम्मीद है कि आज की और भविष्य की गतिविधियों में आपको गतिविधियों और स्वास्थ्य की कमी नहीं है।
कभी ऊब महसूस न करें और अपनी भावना को काम और रचनात्मकता पर रखें। मुझे उम्मीद है कि हम सभी अपने सपनों तक जल्दी से पहुंच सकते हैं। क्योंकि एक सुस्त शोक योद्धा और सुस्त व्यक्ति कभी किसी चीज़ पर हार नहीं मानता है और फिर इसे प्राप्त नहीं करेगा।

! [छवि] ()

सहयोगी की कहानी
अबाडबिन बिसीर अंसारी आरए

विशेष रूप से प्रार्थना

अम्र इब्न थाबित अल Waqsy Riqa Dzatur युद्ध, जहां नबी, और रात भर आराम से घर के रास्ते पर फैसला किया है। अगर कोई उस रात सैनिकों को सुरक्षित रखना चाहता है, तो वह हाँ कहता है। अंसार में खड़े हो जाओ, यानी अबाद बिन बिशर, और आप्रवासियों में से एक, अर्थात् अमर बिन यासीर। रसूलुल्लाह एसएडब्ल्यू ने उन्हें सिएब के दरवाजे पर देखने के लिए कहा। वे सब वहां गए।

सिएब के दरवाजे पर, अबाद ने अमर से पूछा, "शाम को, आप मुझे शाम या देर रात की रक्षा करना चाहते हैं?"

अमर ने कहा, "मुझे रात को देखने दो, और वह सो गया।

जब वह सतर्क था, तब अबाद ने शाम की प्रार्थना की। यह पता चला है कि एक polytheist चुपचाप उस रात उनका पीछा किया। लेकिन इस्लाम के प्रति शत्रुता की तुलना में नखल के बहुवादी लोग व्यक्तिगत समस्या से अधिक हैं। वह बदला लेना चाहता था क्योंकि उसकी पत्नी मुस्लिम सेना के एक सदस्य द्वारा चोट लगी थी।

जब उसने दो लोगों की रक्षा की, तो उनमें से एक सो रहा था, उसने तीर देवताओं को हटा दिया, जो अबद के लिए प्रार्थना कर रहे थे। इसके बावजूद, अबाद ने अपनी प्रार्थनाओं को नहीं रोका। उसने तीर हटा दिया और प्रार्थना करना जारी रखा। पॉलीथिस्ट ने गोली मार दी और उसे फिर से निकाल दिया, लेकिन इससे अबबी बाबिबिल को उनकी प्रार्थनाओं से मुक्त होने से रोका नहीं। तीसरा जब तीर उसे मारा, अबाद धनुष और प्रोस्टेट, तो जाग उठा अमर ने कहा: "!। ऊपर, बैठ जाओ, मैं गोली मार दी और मेरे घर पर रहते हैं"

पॉलीथिस्ट कवर के नीचे कूद गया और उस पर हमला किया, लेकिन जब उसने तैयारी देखी और उसे पता था कि उसके दो पुरुष कौन थे, तो वह तुरंत भाग गया। अबाद की खूनी स्थिति को देखते हुए अमर ने आश्चर्यचकित होकर कहा। "भगवान सुबान, तुमने मुझे क्यों जगाया नहीं। वह पहला बोमन है?"

"जब मैं पत्र पढ़ा है, उन्होंने कहा:" अबाद बताया, "जब तक आप पत्र भगवान के पर एक नज़र, अगर नहीं पैगंबर मुहम्मद का कर्तव्य की उपेक्षा के डर से पूरा कर लिया है मैं पढ़ रहा रोकने के लिए पसंद नहीं है। देखो, मैं कुरान 'अंकु' पढ़ने से मर जाऊंगा।

इतिहास की अवधि के विवरण में, अबाद सूरत कखोव पढ़ रहे थे।

Yamamah युद्ध दिनों अग्रणी खलीफा अबू बक्र, अबाद बिन बिशर अबू सईद अल Khudri, पैगंबर मुहम्मद अधिक हदीथ उसे वर्णन साथियों में से एक के लिए आया था, तो कहा: "आह, अबू सईद, रात भर मैं एक दरार के रूप में, तो लगा हुआ (घूंट) मैं .Inshallah का सपना देखा है, यह शहादत का प्रतीक है। "

अबू साईद अल-खुदरी ने कहा, "आपके पास भगवान के माध्यम से एक अद्भुत सपना है ..."

तीसरे बार अबू दुजानाह और बारा बिन मलिक के साथ, उन्होंने यामामा युद्ध में भाग लेने के लिए लगभग 400 अंसारों का नेतृत्व किया। उनमें से तीन को सबसे ज्यादा माना जाता है, इसलिए वे एक उदाहरण स्थापित कर सकते हैं और सेना के अन्य सदस्यों के दिल को मजबूत कर सकते हैं। अबाद ने कहा: "अपनी म्यान म्यान तोड़ो और आप में से अधिकांश से एक विशेष व्यक्ति बनें!"

वे शक्तिशाली के साथ लड़ाई, और बगीचे Musaylima रक्षा की अंतिम पंक्ति पर रुक जाता है अंत में, एक भाला Musaylima वॉल्श इब्न शिहाब ने मार डाला 卡纳哈吉尔 अंत में झूठी भविष्यद्वक्ताओं और महान झूठा हार के लिए मजबूर करने के लिए ले जाया गया। आखिर में अबद ने शहीद को चोट पहुंचाई, जिसमें उसके चेहरे भी शामिल थे, इसलिए जब तक उनके शरीर को चिह्नित नहीं किया गया तब तक ध्यान देना मुश्किल था।

! [चित्र] ()

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 65262.74
ETH 2937.20
USDT 1.00
SBD 3.68