Indahnya lautan kita

in #esteem6 years ago

image
1 99 8 का यह ऐतिहासिक उपन्यास काल्पनिक है। फिर भी, उन्होंने पुष्टि की कि कुछ दृश्य वास्तविक कहानियों और पूर्व सुधार कार्यकर्ताओं की चैट पर आधारित हैं।

कियोस्क द्वारा विज्ञापन
अंधेरे में लगभग तीन महीने होने के बाद, वे मुझे एक जगह ले गए। काले। Kelam।

तीन महीने तक मेरी आंखें एक जरूरी कपड़े में ढकी हुई थीं, जब कभी मल और मूत्र से निपटने पर कभी-कभी खुलती थी।

मुझे कवि के साथ मेरी बातचीत याद है। उसने कहा कि वह अंधेरे से डरता नहीं था। क्योंकि जीवन में, प्रकाश होता है और अंधेरा होता है। महिलाएं हैं और पुरुष हैं।

कवि ने कहा, "डार्क प्रकृति का हिस्सा है।" लेकिन हमें अंधेरे बिंदु तक पहुंचने न दें, क्योंकि अंधेरा वह चिन्ह है जिसे हमने आत्मसमर्पण कर दिया है। अंधकार एक कड़वाहट है, एक बिंदु जब हमें लगता है कि जीवन अस्थिर है। मुझे नहीं पता कि मैं अब अंधेरे में हूं या नहीं। या अंधेरा। "

ढोंगी

है? नुकसान, सीबे के बारे में बात करते समय

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 70910.93
ETH 3657.39
USDT 1.00
SBD 3.76