शैतान पवित्र है

in #esteem5 years ago

image
image
image
आईबीआईएस बहुत ही है यदि आप शैतान को कुरान के बारे में पूछते हैं, तो शैतान बहुत स्पष्ट रूप से समझा सकता है, क्योंकि शैतान जानता है कि जब कविता आकाश से नीचे आती है ... यदि आप शैतान को हदीस के विज्ञान के बारे में पूछते हैं, तो शैतान इसे समझाने में बहुत अच्छा होगा, क्योंकि शैतान उस हदीस से हदीस के आशीर्वाद को जानता है .... यदि आप भविष्यवक्ताओं की कहानी के बारे में पूछते हैं, तो शैतान सही तरीके से यह बताएगा क्योंकि शैतान चारों ओर रहा है क्योंकि भविष्यवक्ता आदम स्वर्ग में था ... कुरान के शैतान विशेषज्ञ ... हदीस शैतान विशेषज्ञ ... शैतान इतिहास विशेषज्ञ सभी विज्ञान में शैतान पवित्र ... लेकिन शैतान भगवान का प्रेमी नहीं बनता है, क्योंकि शैतान में एक वाक्य है ... मैं तुमसे बेहतर हूँ उम्मीद है कि हमारे दिल में अल्लाह सुभाना वा ताल्ला द्वारा सौंपा गया छोटा ज्ञान हमें सभी मामलों में घमंडी नहीं बनाता है ... यह भी समझें कि विज्ञान गारंटी नहीं देता है कि लोग आज्ञाकारी और पवित्र होंगे। मुझे क्या डर है ... हालांकि, मेरा दिल सलाह प्राप्त करने के लिए कठिन और कठिन हो रहा है सलाह देने में बहुत अच्छा है मुझे क्या डर है ... मुझे सबसे अच्छा लगता है, ताकि मैं दूसरों को कम कर सकूं। मुझे क्या डर है ... मेरी अहंकार बहुत अधिक है, तक दूसरों का सर्वश्रेष्ठ अनुभव करें। मुझे क्या डर है ... हालांकि, मैं दर्पण में देखना भूल गया था व्यस्त दूसरों को पूर्वाग्रह। जो मुझे डर है ... मेरा ज्ञान मुझे बना देगा अहंकारी होने के नाते, दूसरों को देखकर मुझसे अलग है। मुझे क्या डर है ... मेरी जीभ दूसरों की शर्मिंदगी के बारे में ज्यादा चुस्त है, लेकिन मेरी अपमान को भूलना जो ठीक हो रहा है और ठीक करने में असमर्थ है। मुझे क्या डर है ... मैं कहने में बस महान हूं लेकिन अभिनय में बुरा हूं। मुझे क्या डर है ... मैं आलोचना करने में बस बुद्धिमान हूं, लेकिन खुद को सुधारने में कमजोर हूं। मुझे क्या डर है ... मैं दूसरों के पापों से नफरत करता हूं, लेकिन जब मैं पाप के लिए अकेला हूं, तो मैं इससे नफरत करने के लिए अनिच्छुक हूं। अल्लाह Subhana वा Ta'alla मई हमेशा मुझे जागरूक किया कि मैं उन लोगों की देखभाल करने से खुद को आत्मनिर्भर करने में अधिक मेहनती था जो आवश्यक व्यवहार नहीं थे और उनके शब्द मुझसे बेहतर थे। अमीन ... हमेशा दिल में देखो

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.033
BTC 62772.18
ETH 3032.07
USDT 1.00
SBD 3.67