China me release hone jaa rahi Sultan

in #film6 years ago

Sultan ek bahut hi achhi film thi, Salman Khan ki film ki baat kare to mere hisaab se Salman Khan ki sab se best movie thi. Ek baar nahi kayi baar maine iss movie ko dekha hai aur kabhi bhi iss movie ko dekhne ke baad bor nahi hota hoon. Bahut hi achha movie thi ye aur iss movie ne India ke kayi record bhi tode they. 5 din lagatar film ne tabad tod kamayi ki thi. 

Image From Taran Adarsh Twitter

Ovearseas me bhi film ka danka bahut joro shor se baja tha. Aur ab to ye film China me bhi release hone jaa rahi hai. Kya aap ko maloom hai waha 11,000 screen par ye film release hogi. Rojana 45,000 se jyada show chalenge. 

Mujhe to lagta hai ye China me Salman Khan ki sab se jyada kamane waali film banegi. India aur baaki ke country me iss film ko bahut pasand kiya gaya tha. Itna hi nahi Salman Khan ko jo bande pasand nahi karte jo Salman Khan se hate karte hai unko bhi ye film pasand aayi thi. 

India me film ne 300 crore ki mast kamayi ki thi. Aur overseas me kitna kamaya main bhul gaya hoon lekin ab China me release hone jaa rahi hai aur mujhe lagta hai China me bhi ye film kayi record todegi. 

Sort:  

You got a 3.91% upvote from @postpromoter courtesy of @amrishraj!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

To listen to the audio version of this article click on the play image.

Brought to you by @tts. If you find it useful please consider upvoting this reply.

“Powerful and moving

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63877.55
ETH 3143.56
USDT 1.00
SBD 3.97