Yummy chicken kebab

in #food5 years ago

आज फिर से आप लोगो के लिए मैं चिकन ही लेके आया हूँ।  अब क्या करू इतनी अच्छी चीज है मेरी आदत छूट टी ही नहीं है।  मुझे चिकेन बहुत पसंद है और चिकन का कबाब मिल जाए तो फिर भाई पूछो ही मत।  आप ने देखा ही होगा मैंने कई बार कबाब का पोस्ट डाला है क्यों की मुझे कबाब बहुत ज्यादा पसंद है और घर में ही हम बनाते रहते है।  ये कबाब मेरी बहन ने बनाया है लेकिन मैंने भी उसकी थोड़ी थोड़ी मदद की है।  मेरी बहन खाना बनाने में माहिर है और मस्त मस्त चीज बनाती ही रहती है।  

आप तो जानते ही हो आप खुद देख ही रहे हो मेरा पोस्ट।  देखते तो हो न भाई हर रोज अरे मैं हररोज पोस्ट करता हूँ।  देखा करो यार अच्छा ही लिखता हूँ हाँ बस हिंदी में लिखता हूँ क्यों की इंग्लिश में मुझे लिखना आता नहीं है।  इस वजह से मेरे ज्यादा फोल्लोवेर्स बन नहीं रहे है।  अगर मुझे इंग्लिश आती ना भाई तो मैं इंग्लिश में ही लिखता लेकिन मेरी इंग्लिश बहुत ज्यादा कमजोर है इस वजह से मैं इंग्लिश में नहीं लिखता हूँ।  

आप समझ रहे हो ना की मैं क्या बोलना चाहता हूँ।  देखो हिंदी में लिखने से ये नुक्सान है की ज्यादा फोल्लोवेर्स नहीं बनते है और इंडिया वाले यहाँ कम ही है।  जो है वो भी हिंदी में नहीं लिखते है बहुत ही कम लोग है जो हिंदी में लिखते है।  मैंने तो अब तक बस २ ही लोगो को यहाँ हिंदी में लिखते हुए देखा है और कोई बाँदा हिंदी में लिखता ही नहीं है।  मुझे तो अपनी भासा में ही लिखने में अच्छा लगता है।  

चलिए ये छोड़िये और ये बताइये की चिकन की कबाब आप को पसंद है की नहीं है ? मुझे तो यार बहुत ज्यादा पसंद है।  मुझे लगता है आप को भी पसंद ही होगा।  जो बंदा चिकन खाता है ना वो बोल ही नहीं सकता है की उसको चिकन का कबाब पसंद नहीं है।  सब को पसंद होता है यार ये चीज ही ऐसी है की कोई मना नहीं कर सकता है इस को  मैं तो हरगिज भी इस चीज को मना नहीं कर सकता हूँ।  

आज अगर आप के घर में चिकन नहीं बना है तो कोई बात नहीं आप लोग बाहर जा के रेस्टोरेंट में खा ही सकते हो।  उनका भी भला हो जाएगा  और हाँ मस्त खाया करो और मस्त रहा करो।  अरे भाई आप जा रहे हो क्या ? जा रहे हो  तो जाते जाते मुझे फॉलो भी कर लो यारो।  आप का मैं अहसान मंद रहूँगा।  

Sort:  

You got a 42.48% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64400.33
ETH 3140.71
USDT 1.00
SBD 3.93