tasty mutton biryani

in #food5 years ago

कल मैंने आप लोगो से कहा था ना की मेरे घर में मटन बिरयानी बनी है।  देख लीजिये यही है वो जिस की मैं बात कर रहा था।  कल मैं आप लोगो के साथ ये शेयर नहीं कर पाया था क्यों की कल मैंने कुछ और ही चीज शेयर की थी और वो आप सभी लोगो ने देखा ही था।  अब ये भी देख सकते है कल तो वैसे खाने का दिल नहीं कर रहा था लेकिन फिर भी मैंने खा लिया।  और मटन बिरयानी रहती है ना भाई लोग तो छोड़ने का दिल नहीं करता है।  

मुझे बिरयानी बहुत ज्यादा पसंद है और आज कल केवल मटन बिरयानी ही चल रहा है।  रमजान में वैसे भी दिल खोल कर खाना चाहिए।  रमजान का महीना चल रहा है अगर अभी भी नहीं खाओगे तो फिर कब खाओ मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  हम तो वैसे भी मस्त खाते है और रमजान में तो और भी जबरदस्त खाते है।  

अभी इफ्तार की तैयारी चल रही है यहाँ इफ्तार करने में थोड़ा समय बाकी है।  एक दिन में मैं एक ही पोस्ट करता हूँ यार वरना आप को और कुछ दिखाता।  अब एक ही दिन में ज्यादा पोस्ट करने में अच्छा ना लगता है वैसे भी साला स्टीम का रेट डाउन चल रहा है लेकिन फिर भी एक पोस्ट दाल देता हूँ।  क्या करू स्टीमिट में बने रहना है मुझे इस को छोड़ना नहीं चाहता हूँ इसलिए हर रोज का एक पोस्ट डालने की जरूर कोशिश करता हूँ।  

खैर कल की मटन बिरयानी भी बहुत अच्छी थी और अब आज कोई मटन बिरयानी नहीं बन रही है।  आज क्या बन रहा है मैंने देखा भी नहीं है।  चलो इफ्तार करने के समय पता चल ही जाएगा।  अभी थोड़ी ही देर बाद इफ्तार होगा उस से पहले सोचा एक पोस्ट कर देता हूँ।  

ठीक है भाई फिर चलता हूँ मैं बस दुवाओ में याद रखना मुझे।  अब कल फिर मिलेंगे आज फिर से दुबारा नहीं मिल सकता हूँ इतना समय नहीं होता है इसलिए अब कल मिलूंगा ठीक है ना मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  आप लोग अपना ख्याल रखना और रमजान चल रहा है कोशिश करना रोजे रखने की और 5 वक़्त का नमाज़ जमात के साथ पढ़ने की।  

Sort:  

Looks very nice and yummy. Not so long ago I have tried chicken biryani for the first time and it was home made with real authentic ingredients and seasonings. It was very nice and spicy. I loved it.

Posted using Partiko Android

You got a 52.43% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 64058.80
ETH 3150.15
USDT 1.00
SBD 3.99