A perfect lunch

in #food5 years ago

मैंने आप से कहा था की जल्द ही चिकन बिरयानी बनेगी हमारे घर में लेकिन बना नहीं भाई लोग।  खैर कोई बात नहीं चिकन बिरयानी नहीं तो चिकन तो बना है।  आज चिकन बिरयानी ही लेकिन मैंने आप को कहा था न की आज दावत में जाना है इसलिए चिकन बिरयानी नहीं बना हमारे घर में और कल रात को ही चिकन बिरयानी खाये थे तो आज कहा से चिकन बिरयानी बनता।  इसलिए मसाला चिकन और फ्राइड राइस बना है हमारे घर में। अरे मैंने तो आप लोगो से पूछा ही नहीं की आप लोग कैसे हो।  मैं तो एक दम मस्त हूँ आशा करता आप भी अच्छे होंगे।  

क्यों भाई लोग अच्छे तो हो न आप सब लोग।  अच्छे नहीं भी हो तो अच्छा रहा करो यार।  जीना यहाँ मरना यहां फिर किस बात की है टेंशन।  खाओ पियो और ऐश करो रही बात क्रिप्टो की तो कभी न कभी इस को ऊपर होना ही है तब तक बस इंतज़ार करो और खाने का लुत्फ़ उठाओ।  जो मन करे वो मस्त खाया करो टेंशन मत लिया करो।  

आज देखो हमारे घर में लंच बना था उसमे क्या क्या था देख कर आप को लालच आ जाएगा।  सब से पहले तो फ्राइड राइस था और आप को पता है राइस में बहुत कुछ मिलाया हुआ था मतलब जो भी सब्जी वगेरा मिला सकते है वो सब मेरी बहन ने उसमे मिला दिया था।  और निचे की फोटो में देख सकते हो आप मस्त चिकन बना हुआ था।  चिकन का मसाला था ऐसा चिकन  खाने में मजा बहुत आता है और फ्राइड राइस के साथ मिल जाए तो और ज्यादा मजा आता है।  

वैसे आज आप लोगो ने लंच में क्या खाया है ? खाने में कोई कमी मत किया करो भाई लोग पैसो का क्या है पैसा तो हाथ की मेल है। इसलिए पैसे की चिंता न किया करो जिंदगी एक ही बार मिलती है इसलिए मस्त घूमो और जो खाने का मन करे वो खाओ।  वैसे यार घूमने से याद आया मैं न दुबई जाना चाहता था लेकिन पैसे इतने नहीं है वहा जाऊँगा तो बहुत खर्चा होगा।  स्टीम का रेट बढ़ता तो हो सकता था लेकिन साला रेट बढ़ ही नहीं रहा है।  खैर कोई नहीं अभी अपना ही देश घूमना है कही और नहीं जाना जब पैसे होंगे तब जाऊँगा। 

वैसे मैंने आप को बताया नहीं आज का लंच मम्मी ने बनाया है कॉलेज के काम से मेरी बहन जल्दी कॉलेज चली गयी थी और फिर सारा काम मेरी माँ को आज करना पड़ा।  मेरी माँ का तो मन नहीं कर रहा था लेकिन फिर भी उन्होंने ये सब बनाया क्यों की चिकन आ गया था।  इसलिए मेरी माँ ने सोचा चलो बना देती हूँ आज बहुत दिनों बाद मेरी मेरी माँ ने लंच बनाया है।  वैसे मेरी बहन का साथ देती है मेरी माँ मेरा मतलब छोटा मोटा काम कर देती उसका हाथ बता देती है।    

चलिए अब आप की बारी आप लोग कमेंट में बताइये की आज का लंच आप सब को कैसा लगा। चटनी के बारे में में तो मैंने आप को बताया ही नहीं वो अदरक की चटनी है।  बहुत अच्छी लगी थी वो चटनी कभी कभी मेरी बहन बनाती है वो चटनी और आज माँ ने बनाया है।  चलिए दोस्तों आज के लिए बस  इतना ही अगर आप लोगो ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो फॉलो जरूर कर लेना आप सब का बहुत बहुत धन्यवाद। 

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 60385.11
ETH 2889.75
USDT 1.00
SBD 3.65