Biscuit cake with jam

in #food6 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो बिस्कुट केक बना है मेरे घर में खाना है क्या ? पहले तो आप लोग ये बताओ की कैसे हो आप लोग।  सब अच्छा तो चल रहा है ना।  मैं तो एक दम बिंदास हूँ और मस्त खा पी रहा हूँ ये तो आप देख ही रहे हो।  लंच में कुछ ख़ास नहीं बना था इसलिए लंच की फोटो नहीं दिखाई मैंने आप को लेकिन ये बिस्कुट केक बनाया था मेरी बहन तो सोचा ये आप के साथ शेयर करता हूँ।  

ये देख सकते हो आप ये कितना लजीज दिख रहा है, दिख रहा है ना ?  ऐसा केक आप को दूकान में नहीं मिलेगा इतना अच्छा केक बनाया है मेरी बहन ने।  मैं आप को बता नहीं सकता खाने में कितना मजा आया मुझे।  मैंने बहुत से केक खाये है बाहर लेकिन ये केक सब से अच्छा लगा है मुझे।   

ये देखिये ये कुछ और तस्वीरें है जिस में आप को दिखेगा की कैसे कैसे बनाया था।  अगर आप को ऐसा केक बनाना है तो यूट्यूब में देख सकते है आप को बहुत सारे वीडियोस मिल जाएगा।  बिस्कुट केक कैसे बनाना है सर्च करना बहुत सारे वीडियोस पड़े है यूट्यूब में।  

मेरी बहन ने भी यूट्यूब में ही देख के सीखा है।  और बहुत ही अच्छा बनाया है, मुझे तो बहुत पसंद आया है भाई लोग। मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो केक वगेरा तो आप ने बाहर से आर्डर कर के बहुत खाया होगा लेकिन घर का बना हुआ में एक अलग ही स्वाद होता है।  मुझे तो घर की ही चीजे पसंद है और मेरी बहन कुकिंग मस्त जानती है तो बाहर जाने की जरुरत ही नहीं पड़ती सब कुछ मेरी बहन घर में ही बना के खिला देती है।   


Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63960.62
ETH 3142.95
USDT 1.00
SBD 3.95