Chicken biryani swadist wala

in #food5 years ago

आ जाओ भाई लोग बिरयानी खा लो।  जानता हूँ रेट की वजह से सब का दिमाग ख़राब होगा।  मेरा भी यही हाल है लेकिन मैं ज्यादा टेंशन नहीं लेता हूँ मेरे प्यारे भाइयो। अब बस सोचता हूँ की जो होगा देखा जाएगा।  और मैं तो वैसे भी मस्त खाता पीता हूँ।  टेंशन कभी नहीं लेता मैं, पहले टेंशन लिया करता था यार लेकिन अब मैं मस्त रहता हूँ।  और खाने पीने से मैं कभी भी कोई समझौता नहीं करता हूँ।  क्रिप्टो का रेट डाउन है आज कल लेकिन अब सब लोग टेंशन न लो मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  आओ मेरे साथ बिरयानी खाओ।  

आज मेरे घर में बिरयानी बनी हुई है वैसे आज मुझे भी पोस्ट करने का मन नहीं कर रहा था यार।  लेकिन फिर मैं सोचा आज बिरयानी बनी है तो क्यों ना आप को भी बिरयानी  खिलाई जाए।  मैं अकेले कैसे खा सकता था भाई लोग आप को छोड़ कर। 

और आप को पता है भाई लोग ये बिरयानी प्रेशर कुकर में बना हुआ है।  थोड़ा खिचड़ी जैसा लग रहा है न ? हाँ भाई खिचड़ी जैसा ही बनाया है मेरी बहन ने। ज्यादा फैशन नहीं किया है इस में मेरी बहन ने क्यों की मेरी बहन के पास आज समय नहीं था और उसको पढ़ना था इस वजह से कुकर में बहन ने बिरयानी बनायीं है।  वैसे खाने में अच्छा है भाई लोग, उतना भी अच्छा नहीं है लेकिन फिर भी टेस्टी है।  और खाने में बहुत ही ज्यादा स्वादिस्ट है।   

अब तो मूड फ्रेश हुआ ना मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  बिरयानी खाओ और अपना मूड को अच्छा करो भाई लोग। टेंशन मत लिया करो जो होता है अच्छे के लिए होता है।  आज दिन ख़राब है तो कल दिन अच्छा भी होगा इस वजह से टेंशन मत लिया करो।  बिरयानी खाओ और मजे करो, समझ रहे हो ना आप सब लोग।  जिंदगी चार दिन की है इस वजह से खा पी कर मस्त रहा करो।     

अच्छा आप लोगो से एक बात  पूछनी है आप लोगो ने मुझे फॉलो किया है की नहीं किया है।  अगर आप लोगो ने अभी तक फॉलो नहीं किया है तो मुझे फॉलो जरूर कर लेना मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  चलिए अब चलता हूँ आप से दुबारा जल्द ही मुलाकात होगी।

Sort:  

You got a 25.34% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 57369.97
ETH 2943.81
USDT 1.00
SBD 3.63