Crunchy and crispy vegetable cutlet.

in #food6 years ago

कैसे है आप सब लोग अरे बताइये भाई कैसे है आप सब लोग।  सब कुछ सही जा रहा है की नहीं ? मेरा तो सब सही जा रहा हूँ और लाइफ में बहुत मजे चल रहे है।  खैर अगर आप के जिंदगी में मजे नहीं है तो खाना अच्छा खाया कीजिये अगर खाना सही खाइयेगा तो फिर सारे टेंशन ख़तम हो जाएंगे।  क्यों की आप ने तो सुना ही होगा ना दिल का रास्ता पेट से हो कर जाता है।  इसलिए अगर खाना अच्छा खाइयेगा तो दिल भी अच्छा रहेगा और उदासी नहीं रहेगी।  

मैं तो दबा के खाता हूँ और मेरे घर में हर रोज कुछ ना कुछ नया बनता ही रहता है अब आज ही देख लीजिये मेरे घर में मस्त वेजिटेबल का कटलेट बना हुआ है।  खाया है की नहीं आप ने ये कभी ? ये देखिये इस की फोटो।  

क्यों देख कर मुँह में पानी आ गया न भाई लोग मुझे भी देख कर पानी आ गया था।  मुझे कटलेट खाना बहुत पसंद है फिर चाहे वो आलू का हो अंडा का हो या फिर सब्जी का हो या फिर नॉनवेज हो मुझे तो सब ही पसंद है।  

लेकिन आज हमारे घर में सब्जी का कटलेट बना हुआ है और आप देख सकते है ये कितना स्वादिस्ट बना हुआ है।  मेरे प्यारे भाइयो देख कर ही लालच आता होगा आप को लेकिन अब मैं क्या करून आप को खिला भी तो नहीं सकता ना अगर आप यहाँ होते तो मैं आप को खिला भी देता।  खैर कोई नहीं घर में बना के आप खा सकते है या फिर छोटे होटल वगेरा में भी ये मिलता है आप वहा से भी खा सकते है।  

मुझे कटलेट खाने में बहुत अच्छा लगता है और आज बहुत सी सब्जी का मिला के मेरी बहन ने कटलेट बनाया है।  इस में बहुत सारी सब्जी मिली हुई है।  सारी सब्जी मिला के फिर इस में मसाला डाला है उसके बाद इस को तेल में तला है।  उसके बाद आप देख ही सकते है की ये कितना अच्छा बना है।  मुझे तो खाने में बहुत ही अच्छा लगा है भाई लोग।  क्या बताऊ आप को इतना मजा आया खा कर की मैं बता भी नहीं सकता हूँ।  मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो आप लोगो ने खाया है की नहीं सब्जी का कटलेट ? अगर नहीं खाया है तो एक बार खुद घर में बना के देखना अगर बनाना नहीं आता है तो फिर यूट्यूब है ना ये आप को मदद करेगा यहाँ से आप बनाना सिख सकते है और फिर खा भी सकते है।  

Sort:  

This post has been upvoted for free by @microbot with 0.1%!
Get better upvotes by bidding on me.
More profits? 100% Payout! Delegate some SteemPower to @microbot: 1 SP, 5 SP, 10 SP, custom amount
You like to bet and win 20x your bid? Have a look at @gtw and this description!

You got a 13.73% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

You got a 2.76% upvote from @booster courtesy of @rehanji50!

NEW FEATURE:

You can earn a passive income from our service by delegating your stake in SteemPower to @booster. We'll be sharing 100% Liquid tokens automatically between all our delegators every time a wallet has accumulated 1K STEEM or SBD.
Quick Delegation: 1000| 2500 | 5000 | 10000 | 20000 | 50000

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 60385.11
ETH 2889.75
USDT 1.00
SBD 3.65