Delicious biscuit cake

in #food6 years ago (edited)

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो कैसे हो आप लोग।  उम्मीद करता हूँ आप सब लोग अच्छे होंगे।  दोस्तों आज मेरी बहन ने नहीं मेरी आंटी ने केक बनाया है मैं भी देखो साला जब केक बन कर तैयार हुआ तो उसी समय मैं वहा पहुंच गया।  अगर नहीं पहुँचता तो सायद केक मिलता भी नहीं लेकिन पहुंच गया तो केक भी खा ली और केक की फोटो भी ले ली है।  ये बिस्कुट केक बहुत ही युम्मी था आप को भी खिलाने के लिए लेके आया हूँ।  खा कर आप बताना जरूर की केक आप को कैसा लगा है।  

मेरी बहन ने भी केक बनाया था मैंने आप को उसकी भी फोटो दिखाई थी आप को याद तो होगा ना अभी 2 दिन ही हुए है।  2 दिन पहले ही मेरी बहन ने एक मस्त केक बनाया था मैं तो वो केक बहुत खाया क्यों की मुझे बहुत ज्यादा पसंद आया।  ये वाला केक भी अच्छा और उस से ज्यादा अच्छा मुझे यही वाला केक लगा है।  

मेरी आंटी ने बहुत अच्छा केक बनाया है उम्मीद करता हूँ आप को भी पसंद आया होगा।  अगर सच में पसंद आया है तो फॉलो जरूर कर लेना मुझे। खाना बनाना तो आसान है  लेकिन बढ़िया केक बनाना थोड़ा मुश्किल है।  केक बनाना सीखना है तो आप यूट्यूब देख सकते है वहा आप को कई सारे वीडियो मिल जाएंगे जहा पे हजारो तरह का केक बनाना सिख सकते है आप।  मुझे तो घर की ही चीजे पसंद है और मेरी बहन कुकिंग मस्त जानती है तो बाहर जाने की जरुरत ही नहीं पड़ती सब कुछ मेरी बहन घर में ही बना के खिला देती है। 

भाई लोग आशा करता हूँ आप को मेरा केक पसंद आया होगा।  और अगर पसंद आया है तो फिर मेरे पोस्ट को वोट भी कर दो यार और अगर वोट नहीं दे सकते है आप तो कम से कम मेरी पोस्ट को रेस्टीम तो कर ही सकते है।  इसलिए भाई लोग कम से कम रेस्टीम जरूर कर देना।  

Sort:  

You got a 6.32% upvote from @booster courtesy of @rehanji50!

NEW FEATURE:

You can earn a passive income from our service by delegating your stake in SteemPower to @booster. We'll be sharing 100% Liquid tokens automatically between all our delegators every time a wallet has accumulated 1K STEEM or SBD.
Quick Delegation: 1000| 2500 | 5000 | 10000 | 20000 | 50000

Bhai aise post mat kiya karo kyuki aise khane ke post mere muh mai paani la dete hai aur mera jeb bhi dhili kar deta hai. Toh aapne toh es cake ko khane ke liye mujhe majbur hi kar diya.
Nice post bhai.

Khaa lo yaar khaane se parhej nahi karni chahye :D

You got a 17.70% upvote from @upmewhale courtesy of @rehanji50!

Earn 100% earning payout by delegating SP to @upmewhale. Visit http://www.upmewhale.com for details!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63688.35
ETH 3125.30
USDT 1.00
SBD 3.97