Homemade chili Chola

in #food5 years ago

आज आप लोगो के लिए छोला लेके आया हूँ आप लोग खाते हो की नहीं छोला।  इस के साथ भटूरा नहीं बनाया है दोस्तों बस छोला है ही बनाया है।  और ऐसे ही खाया है आप लोगो ने छोला खाया है की नहीं।  मस्त लगता है खाने में मैं तो भाई बहुत खाता हूँ मुझे अच्छा लगता है।  ये सब कभी कभी शाम के नास्ता में बना देती है मेरी बहन जैसे की आज बनाया है और मैं सोचा आप लोगो के साथ भी शेयर करता हूँ।  

अब और क्या बोलू मैं आप लोगो के साथ मुझे समझ में नहीं आ रिया है।  अच्छा चलो आप लोग ही बताओ छोला भटूरा खाते हो की नहीं आप सभी लोग।  मैं पहले हॉस्टल में रहता था तभी वहा पे सिर्फ लंच और डिनर मिलता था नास्ता खुद से कही करना होता था तो मैं बाहर एक ठेले में छोला भटूरा एक चाचा बेचते थे वही से मैं लेता था।  और मस्त खाता था आप को पता है पहले 12 रुपया में 2 भठूरे मिलता था और छोला तो भाई जम कर खाते थे ज्यादा ज्यादा ले कर मस्त खाते थे और बार बार मांगते थे बहुत मजा आता था।  

आप को पता है अभी 15 रुपया का एक भटूरा मिलता है साला पहले 12 रुपया में 2 मिलते थे अब भाई महंगाई का जमाना है क्या कर सकते है।  साला बस स्टीम का ही रेट कम हो रहा है इधर सब कुछ महंगा हो रहा है लेकिन स्टीम सस्ता होता जा अहा है और अब पता नहीं की कब साला फिर से ये महंगा होगा।  भाई लोग दुवा करो की इस का रेट बढ़ जाए यार साला बढ़ने का नाम ही नहीं लेता है। 

अब चलता हूँ भाई लोग अब और क्या बोलू।  आप लोग तो कुछ बोलते हो ही नहीं बस मैं ही बोलता हूँ और एक आप लोग हो की बस चुप चाप रहते हो पता नहीं कुछ क्यों नहीं बोलते।  कमेंट कभी आप लोग करते ही नहीं हूँ अरे भाई करा करो ना यार।  वैसे यहाँ इंडियन कम है इसलिए इतना ज्यादा कमेंट नहीं मिलता है अगर इंडियन रहते तो अच्छा लगता लेकिन क्या करे है ही नहीं तो बहुत कम है और जो भी है सब इंग्लिश वाले है।  

Sort:  

Hello there @rehanji50. Thanks for contributing to realityhubs. That plate looks very tempting, but I just can't find a spoon. Do you want to receive an upvote from the reality.curate account? Then write a better review next time.

How to write a review? Click Here

Do you have any questions? Chat with us on Discord

[RealityHubs Moderator]

You got a 93.48% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63900.40
ETH 3140.82
USDT 1.00
SBD 3.98