Roti with chicken masala

in #food5 years ago

आप को याद है है परसो भी कुछ इस तरह का ही भोजन खिलाया था मैंने आप को।  आज भी वही वाला भोजन है लेकिन बस फर्क ये है की आज चिकन दूसरी तरह से बनाया गया है उस दिन दूसरी तरह का बनाया गया था।  उस दिन ज्यादा मसाला नहीं था कम मसाला डाल कर उसको बस फ्राई किया गया था लेकिन आज जो है न एक दम मसाला डाल कर बनाया गया है।  देख सकते हो आप मसाला मसाला एक दम नजर आ रहा होगा।  

वैसे ज्यादा मसाला वाला खाना नहीं चाहिए वरना बीमारिया भी हो सकती है और हज़म भी नहीं होगा।  लेकिन कभी कभी चलता है यार आज बहुत दिनों के बाद इस तरह का मसाला वाला चिकन बना है मेरे घर में इसलिए कभी कभी खाने में मुझे कोई दिक्कत नजर नहीं आती है।  

सब कुछ ना खाते ही रहना चाहिए और आप तो देख ही रहे हो मैं सब  कुछ खाते ही रहता हूँ मेरे घर में सब कुछ बनता है और चिकन ही ज्यादा बनता है।  कल ही हम बात कर रहे थे की कितना चिकन खाओगे यार खा खा के थक गया हूँ।  और देखो आज फिर से चिकन बन गया है कल सब्जी वाला पराठा का रोल बना था और आज सुखी रोटी के साथ मसाला वाला चिकन है।  ये भी खाने में बहुत ही जबरदस्त है मुझे तो भाई बहुत ज्यादा पसंद आया है और ऐसा चीजे खाते भी रहना चाहिए कभी कभी।  

सब कुछ खाया करो यार और मुझे तो चिकन का कोई भी आइटम दे दो मैं कभी मना नहीं करूँगा।  हाँ सब्जी मैं मना कर सकता हूँ लेकिन चिकन मना करने का सवाल ही नहीं होता है।  मुझे चिकन अच्छा लगता है और कभी कभी मेरे घर में मटन भी बन जाता है लेकिन अभी बहुत समय से मटन नहीं बना है।  वो क्या है न वो बहुत दूर में मिलता है और उधर जाना होता नहीं है इसलिए मटन नहीं खा पाते।  

कभी कभी अगर मटन खाने का दिल करता है तो जा के ले आता हूँ वरना उधर कौन जाए यार मटन लाने।  और चिकन तो साला बगल में ही मिलता है और कई सारे दूकान है चिकन के बगल में ही इसलिए इस को खरीदने में आसानी होता है।  अच्छा भाई लोग अब चलता हूँ आप लोगो ने फॉलो किया की नहीं अगर नहीं तो फिर कर लो यार।  

Sort:  

You got a 19.96% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63900.40
ETH 3140.82
USDT 1.00
SBD 3.98