Yippie noodles

in #food5 years ago

आज बहुत ही मजेदार नूडल बना था मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो।  आज तो आप को देख कर ही मुँह से पानी गिरने लगेगा।  देख सकते हो आप कितना मस्त नूडल बनाया है मेरी बहन ने।  ये यिप्पी नूडल का बनाया हुआ है आप लोग भी बनाते ही होंगे।  वैसे आज कल तो गरीबो के घर में भी नूडल बनने लगा है।  सब को नूडल बनाते है अपने घर में ये जल्दी बन जाता है और खाने में भी अच्छा लगता है।  क्यों सही बोल रहा हूँ की नहीं मैं आप ही बताओ।  

मुझे तो भैय्या नूडल बहुत अच्छा लगता है खाने में और कभी कभी मेरी बहन बनाती ही है।  वैसे आज वाला नूडल बहुत ज्यादा ख़ास था इतना ख़ास नूडल मेरी बहन ने पहले कभी नहीं बनाया था।  नूडल तो पहले भी बन चूका है मेरे घर में लेकिन आज जो नूडल बना है न वो सच में गज़ब का नूडल बना है मुझे तो खाने में एक दम मजा ही आ गया है।  

ऊपर से क्या डाला हुआ है वो तो आप देख ही रहे हो।  वो अंडा है मेरे दोस्त ऊपर से मेरी बहन ने पॉच कर के बना के डाला है इस तरह रेस्टोरेंट में बना हुआ मिलता है।  मेरी बहन ने उसी स्टाइल में बनाया है इस तरह का मेरी बहन ने खाया था कही पर उसके बाद मेरी बहन ने ये बनाया है।  खाने में एक दम दिलचस्प है मुझे तो बहुत मजा आया खाने में।  ऐसी चीजे मिलती है तो खाने में मजा ही आता है।  

आप लोग बनाते हो की नहीं नूडल मुझे लगता है बनाते ही होंगे।  आप को कैसा लगता है नूडल खाने में निचे कमेंट कर के जरूर बताये।  एक और बात दोस्तों हो सके तो मेरे पोस्ट को रेस्टीम भी जरूर कर दीजियेगा।  और अगर आप ने मुझे फॉलो नहीं किया है तो कर लो यार।  फॉलो करने से कुछ नहीं होता है बस मेरे फोल्लोवेर्स बढ़ जाएंगे।  आप लोगो के साथ हर रोज मैं पोस्ट शेयर करता हूँ आप को पसंद तो आता ही होगा इसलिए कह रहा हूँ मुझे फॉलो जरूर कर लेना आप सभी लोग।  ठीक है न अच्छा चलता हूँ अब।  

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 64058.80
ETH 3150.15
USDT 1.00
SBD 3.99