My Introduction

in LAKSHMI3 years ago

सभी प्‍यारे दोस्‍तो को नमस्‍कार, मैंंने स्‍टीमिट में शुरूआत की हैा लेकिन अभी मुझे इसके बारे मे जानकारी बहुत कम हैा इसलिए मैं अपने बारे में कुछ शब्‍द लिख रहा हॅूा मुझे उम्‍मीद हैा कि आप मेरा साथ देगे, मेरे कुछ अच्‍छा दोस्‍त है जिन्‍होने मुझे स्‍टीमिट के बारे में बताए है, और उन्‍होने मुझे इसके बारे में समझाए हैा @ahlawat, @arvindkumar, जी हैा मै इनका धन्‍यवाद करने चााहते हॅूा मैंने पहली बार अपनी प्रस्‍तुती कर रहा हॅूं आजकल हम इसके बारे में बाते करते हैा और एक दिन नइ सोच के साथ आगे बढ रहा हैा

a.jpg

मेेरा नाम ललित हैा मैं भारत का रहना वाला हॅूा मैं एक छोटे से गांव में रहता हॅूा यहां पर छोटे सडक और साधन हैा हमारे यहां से शहर करीब 6 किलोमीटर हैा हमने अपनी पढाई अपने गांव से शुरू की थीा और फिर हम शहर पहुच गया हैा मैा जब छोटा था, तब कक्षा एक से आठ तक पढाई की हैा फिर मैं छोटे से शहर में आ गया हैा मैंने यहां से 10th, 12th, B.A, M.A की हैा मैंने अपने जीवन में बहुत कुछ सीखा हैा लेकिन मैं सबसे ज्‍यादे प्‍यार अपनी मां से करता हॅूा वह मेरे हमेशा साथ रहेेती हैा मै २१ साल का हो गया हॅू

b.jpg

कुछ दोस्‍त मेरे गांव के हैा जिनका नाम शुभम, मोेनू, अकित, सुमित, सागर, अमित, विनित, विकास, अंकुर हैा यह हमेशा मेरे साथ पढता हैा अभी मैं सिर्फ सरकारी नोकरी की तैयारी कर रहा हॅूा मैं अपनेे दोस्‍तो के साथ रहता हॅूा मैं अभी किताबे पढता हॅूा मेरे पिता खेती करते हैा जब मैं खाली रहेता हॅू तो मे अपने पिताजी के साथ काम पर जाता हॅूा हमारे पास २० बीधा हा जमीन हमेशा पिताजी करते हैा

Special thanks to @steemitblog, @steemcurator01 for supporting.

Sort:  

thank you lalit kumar
You are welcome, Wish you all the very best for beginning success. You continued to work like this

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 60947.53
ETH 2913.40
USDT 1.00
SBD 3.56