"HWC Contest #23 || POWERUP AND WIN WEEK 16 by @varshav"

in Hindwhale Community10 months ago
  • नमस्कार मित्रों

मैं @varshav ,Power up प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हुं।इस प्रतियोगिता को आयोजित करने हेतु मैं hindwhale समुदाय का धन्यवाद देना चाहती हुं।
और मैं @avinashgoyal जी का भी धन्यवाद करना चाहूंगी, मुझे इस प्रतियोगिता में निमंत्रण देने के लिए और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए। और ये लेख अविनाश जी के लेख से प्रभावित होकर लिखा गया है ।

सबसे पहले तो हम steempro aap को open करेंगे और वहा जाकर active key से log in किया फिर हम वहा पाएंगे की हमें वहा 4 ऑप्शन मिलेंगे उनमें से हमें wallet पर क्लिक करना है , वहा मैंने देखा कि मेरे पास 1.865 steem थे और steem 1.865 के पास में तीन बिंदु है, तो मैने तो तो मैने उसपर चयन किया।

, मैने देखा की वहा तीन ऑप्शन आए उनमें से हमने power up वाले option पर क्लिक किया ,तो हमारे सामने एक नया पेज प्रदर्शित हुआ जहा हमें अपने पास जितने steem है उन्हे fill करना है जैसे मेरे पास 1.865 steem है तो मैने वो fill किया, फिर बिलकुल उसी की नीचे power up का एक ऑप्शन है हमे उसपर क्लिक करना है!

जैसे ही हमने उस पर क्लिक किया तब वहा हम पाते है की एक conformation का ऑप्शन है तो हम उसे confirm करेंगे फिर हमे कुछ देर प्रतीक्षा करना होगा ।प्रतीक्षा करने के पश्चात हम देखते है की हमारा power up हो गया है फिर हम वापस ,steem pro के ऑप्शन wallet में जाकर देखते है की हमारा steem power पहले से ज्यादा बढ़ गई है ।

power up करने के महत्त्व:–

Steemit पर हमे अपने अकाउंट का power बढ़ाने की लिए power up करना अति आवश्यक है ।
हम अपने steem power को अपने समुदाय के साथ साझा कर सकते है जिससे समुदाय का प्रभाव भी बढ़ जाता है।
हम power up करके अपने अकाउंट को शक्तिशाली बना सकते है ।
नये steemians है उन्हें अधिक लेख लिखने के लिए अधिक RC की आवश्यकता होती है। जो नियमित रूप से power up करने से पूरी हो जाती है।

Images source

Posted using SteemPro Mobile

Sort:  
 10 months ago 

Power💪💪 up करना हमारे लिए आवश्यक है इससे हमारे काम करने की छमता मे इजाफ़ा होता है।
यूँ ही शीखते रहो और आगे बढ़ते रहो।

Posted using SteemPro Mobile

Loading...

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.11
JST 0.031
BTC 71398.11
ETH 3875.39
USDT 1.00
SBD 3.51