भारतीय गोल्ड मेडलिस्ट का एक और कारनामा

in #india6 years ago (edited)

नमस्कार दोस्तों कैसे हो सभी आज हम आपके सामने कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं अगर आपका वजन ज्यादा है तो यह आपके लिए बहुत फायदेमंद होगा आज हम बात करेंगे नीरज चोपड़ा के बारे में क्योंकि नीरज चोपड़ा को तो आप जानते ही होंगे क्योंकि उन्होंने एशियन गेम 2018 का गोल्ड मेडलिस्ट विनर

image source
किया है नीरज चोपड़ा का वजन कभी ऐसी किलो था उन्होंने 30 दिन मैं करीब 20 किलो वेट कम किया था नीरज चोपड़ा मैं अमर उजाला के साथ बातचीत करते हुए नीरज ने कहा कि जेवलिन थ्रो मैं जिसके लिए पावर तकनीक स्पीड इन तीनों चीजों की जरूरत ज्यादा होती है इन तीनों पर नजर रखते हुए दौड़कर वाले को सही समय पर फेंकना जीत के लिए महत्वपूर्ण है अपने वजन को घटाने के लिए नीरज

image source
चोपड़ा अपने घर से नोट कर स्टेडियम पर आते थे और गेहूं खत्म होने के बाद स्टेट टीम से अपने गांव की ओर दौड़ कर ही जाते थे ऐसे 1 महीने तक उन्होंने ऐसे ही किया और इसके परिणाम में उनके 20 किलो वजन कम हुआ दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी अगर अच्छी लगी तो प्लीज आप मुझे फॉलो करना ना भूले ताकि मैं ऐसे ही आप तक एक और न्यूज पहुंचा सकूं

Sort:  

Kitna achha lagta hai sunne mein jab koi indian koi achha Kam kar dikhata hai, jo humate Desh ka Naam ucha karta hai, aur hamare Desh ka khanda hum Garv se lehrate hain.

Isiliye kehte hai..
I am Indian and I am proud to be an Indian...

He is the inspiration for Indian youth...

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 62500.50
ETH 2936.24
USDT 1.00
SBD 3.59