भाभी जी घर पर हैं

in #india6 years ago

images-29.jpg
Image source

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे इंडियास नंबर वन सीरियल की भाभी जी घर पर हैं क्योंकि इंडिया में नंबर वन की पोजीशन पर है तो चलिए स्टार्ट करते हैं।

भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी शुभांगी आंसर इन दिनों टीवी पर सुपरहिट है और 1 अप्रैल यानी अप्रैल फूल डे में मौके पर उन्होंने अपने साथ पेश आए दिलचस्प किस्से शेयर किया शुभांगी अत्रे ने बताया कि उन्हें कई बार एप्रिल फूल बनाया जा चुका है भंगी की माने तो वह आसानी से लोगों के मजाक का शिकार हो जाती है।

कई मौकों पर तो उनके दोस्तों के अलावा उनके परिवार के लोगों ने ही उनका अप्रैल को बना दिया है जान तेरे ने बहुत ही मजे के साथ अपने एक इसे शेयर किए हैं

images-25.jpg
Image source

दोस्तों यह सीरियल शुभांगी अत्रे बनाती है मेरी बहन ने एक बार मुझे कॉटन बॉल से बने दही भल्ले खाने को दे दिए थे वह जानती थी कि दही फले मेरी कमजोरी है यह बहुत ही शानदार ढंग से बने हुए और असली जैसे लग रहे थे।

हमें खुद पर काबू नहीं रख पाई और मैं जैसे ही मैं उन्हें मुंह में डालने लगी मेरी बहन जोर से टांका लगा कर हंसी और मुझे एहसास हो गया कि जरूर कुछ दाल में काला है मैं समझ गई कि मैं एक बार फिर से अप्रैल फूल बन चुकी हूं

61849515.jpg
Image source

भाभी जी घर पर है कि फागी आंध्र सलमान खान की जबरदस्त फैन है और उनके इंदौर की रहने वाली है दीवानगी ने मॉडलिंग में करियर शुरू किया था तूफान गिने एकता कपूर के कसौटी जिंदगी के खैरियत से शुरुआत की थी।

जिसमें पानी नहीं छीन प्रेम Bajaj का किरदार निभाया था उठाने का दूरी और चिड़ियाघर जैसे धारावाहिक में कई किरदार निभा चुकी है भाभी जी घर पर हैं मैं उनका बहुत पसंद किया जा रहा है

Shilpa Shinde, who previously played Angoori Bhabhi on popular sitcom 'Bhabi Ji Ghar Par Hai' fame has accused the producer Sanjay Kohli of sexually harassing her. According to Pinkvilla.com, the actress, has claimed that the producer used to threaten her and even warned her that if she wouldn’t get into a physical relationship with him, he would throw her out of the show.

तो दोस्तों कैसा लगा यह आर्टिकल भाभीजी घर पर है आशा करूंगा आपको अच्छा लगा होगा अगर अच्छा लगा हो तो प्लीज प्लीज प्लीज मुझे फॉलो करें और मुझे वोट दें ताकि मैं रोज-रोज नहीं आर्टिकल लेकर आपको दे सकूं और मेरा रिश्ता आत्मविश्वास जगा रहे प्लीज मुझे वोट दें धन्यवाद दोस्तों।

@raamiz follow me and vot thanks.

Zee news

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.13
JST 0.031
BTC 61410.76
ETH 2867.07
USDT 1.00
SBD 3.61