How many of you can solve this??

in #life6 years ago

मेरे प्यारे दोस्तों और मेरे प्यारी प्यारी बहनो आप लोगो ने कभी क्यूब सॉल्व की है की नहीं ? खाली टाइम जब कुछ काम नहीं रहता है तो मैं क्यूब के साथ खेलता रहता हूँ और इसको बराबर में लाने की कोशिश करता रहता हूँ।  बहुत मजा आता है मुझे और थोड़ा टाइम पास भी हो जाता है।  क्यूब को ठीक करने में दिमाग भी लगाना पड़ता है तो दिमाग भी तेज़ होता है।  वैसे मैं मोबाइल में पजल गेम भी खेलता हूँ बहुत पहले मेरे फादर ने स्क्रीन टच चीन का मोबाइल लिया था जब सब से पहले स्क्रीन टच मोबाइल का अविष्कार हुआ था तब लिया था मेरे फादर ने मुझे आज भी याद है मैं उसमे बहुत पजल गेम खेलता था।  

अब तो सब बच्चो के पास स्मार्टफोन हो गया है पहले जब मैं बच्चा था तो बड़ी मुश्किल से मुझे स्मार्टफोन मिलता था लेकिन अब मेरे पास खुद का स्मार्टफोन है। खैर इस बात को छोड़िये और ये बताइये आप लोग क्यूब से  खेलते हो की नहीं और कितने टाइम में आप इसको सॉल्व कर देते हो ? मैं तो 3 मिनट में अब सॉल्व कर देता हूँ पहले ज्यादा समय लगता था लेकिन अब मैं पूरी तरह से सिख गया हूँ।

Sort:  

You got a 4.16% upvote from @upme thanks to @rehanji50! Send at least 3 SBD or 3 STEEM to get upvote for next round. Delegate STEEM POWER and start earning 100% daily payouts ( no commission ).

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 60870.66
ETH 2917.09
USDT 1.00
SBD 3.62