Swiggy is love, Everything at Rs 0

in #loot6 years ago

मेरे  प्यारे दोस्तों उम्मीद करता हूँ आप लोग अच्छे होंगे मैं भी मस्त हूँ।  कल स्विग्गी में एक मस्त ऑफर चल रहा था और उस ऑफर से मैंने ये सामान आर्डर किया था सब कुछ जीरो रुपया में मिला है जब की सब की कीमत अगर टोटल करून तो 1160 रुपया होता है।  जोमाटो और स्विग्गी दोनों ही मस्त है दोनों में मस्त मस्त ऑफर आते रहते है और इसमें आर्डर भी तब ही करता हूँ मैं जब कोई ऑफर आये बिना ऑफर के इतना महंगा चीज कोण आर्डर करे।  सही करता हूँ न मैं मेरे भाइयो सस्ता मिले तब ही लो फालतू में पैसा नुक्सान मत करो।  

वैसे भी आज कल स्टीम के बुरे दिन चल रहे है रेट ही ऊपर न जा रहा है साला इतना मुश्किल से थोड़ा ऊपर गया था आज देख लो साला फिर से निचे आ रहा है।  पता नहीं क्या होगा क्रिप्टो मार्किट का ये अब सक्सेस कर पाएगी या फिर सब को ले डूबेगी। 

मैं भी किन बातो को लेकर बैठ गया चलिए छोड़िये इसको। दोस्तों ये बताइये क्या आप को ये ऑफर जानना है अगर आप को ये ऑफर जानना है तो मुझे कमेंट कर के बताये मैं अपनी अगली पोस्ट पर आप को ऑफर बता दूंगा की कैसे आप भी इन सामान को आर्डर कर सकते है।

मेरे भाइयो अगर आप ने मुझे फॉलो नहीं की है तो जरूर कर ले मैं अपनी ट्रेवलिंग की फोटो भी डालता रहता हूँ आप को मेरा ब्लॉग पसंद आएगा इसलिए मुझे फॉलो कर ले और हो सके तो मेरे पोस्ट को रेस्टीम भी कर दे।  

Sort:  

You got a 6.61% upvote from @postpromoter courtesy of @rehanji50!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Very very excellent your post very nice so sweet your post
And please apvote my posts and comment and you follow me and me follow you. Thanksgiving

Aise offer bahut mast hai mei bhi ise try karna chahunga.

Bro I will do all your time to make your comments like you always give me comments like please

You got a 20.30% upvote from @brupvoter courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64222.08
ETH 3135.29
USDT 1.00
SBD 3.99