मेरा पहला दिन

in #love6 years ago

मेरी उम्र लगभग 5 FB_IMG_15403940904103092.jpgसाल थी मेरा पहला दिन था स्कूल में मेरा जाने का बिलकुल भी मन नहीं था
ऐसा लग रहा था जेसे कोई जबरदस्ती करेले की सब्जी खिला रहा हो
मेने फैसला कर लिया चाहे कुछ भी हो जाये पर मैं स्कूल नहीं जाऊँगा
अब थोड़ी देर में स्कूल बस भी आने वाली थी
मैं भी सोच रहा था कैसे स्कूल जाने से रुका जाये पर मेरी कुछ भी समज में नहीं आ रहा था
पापा भी पास ही खड़े थे
मैने तो नहीं जाने का प्लान बना रखा था
अब मैं सोच रहा था कि क्यों ना कुछ देर के लिये घर से बाहर चली जाउं
बाद मे घर आ जाऊंगा अब मैं भागने ही वाला था कि तभी बस का हॉर्न सुनाई देता है
पापा मुझे पकड़ कर बस की तरफ लेके जाते हैं
और मैं जोर-२ से रोने लगता हूं
और पापा मुझे बस में बिठा देते है
मेरी तो समजो जान सी निकल रही थी
लेकिन अब मुझे बचाने वाला कोई नहं था
ऐसे मेरा स्कूल का पहला दिन रहा

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 70118.25
ETH 3744.50
USDT 1.00
SBD 3.84