Naa Peru Surya dekha ki nahi bhaaiyo

in #movie6 years ago

Bhaaiyo main na South Indian filmo ka bahut deewana hoon. South India me sab Telegu aur Tamil language bolte hai aur mujhe ye dono language aati nahi hai. Iss wajah se main kabhi south ki filme usi din dekh nahi pata jiss din release hoti hai. Koi koi filme hi hindi me release hoti hai waise hona sab ko chahye tha yaar koi south indian ke bhi kayi fan hai. 


Image Source

Abhi haal hi me Allu Arjun ki film Naa Peru Surya Hindi me release hui hai lekin ye hindi me aati bhi hai to theatre me na lagti aap kewal youtube me hi iss film ko dekh sakte hai. Abhi youtube me bhi nahi aayi hai abhi bas kuch website me aaya hai. 

Film to bhai mujhe mast lagi hai aur aap ko pata hai film ki rating bhi achhi mili hai film hit bhi hui thi. Allu Arjun ka role iss film me damdaar hai. Allu ji hamesha achhi filme banate hai iss wajah se main unki sabhi filme dekhta hoon. Ek ye aur ek Mahesh Babu ye dono mujhe bahut pasand hai aur inki filme main hamesha dekhta hoon. 


Image Source

Ab mujhe Bharat Ane Nenu film ka intezaar hai pata nahi iss ka hindi dubbed kab aayega. Abhi kuch mahine pahle hi Spyder ka hindi dubbed aaya tha. In dono filmo me Mahesh Babu lead role me hai. Spyder ne to kuch khaas kamaal nahi dikhaya tha lekin Bharat film ne mast kamayi ki thi aur logo ke dilo me raaz bhi kiya hai. 

Sort:  

Congratulations @akshaykumar12257! You have completed the following achievement on the Steem blockchain and have been rewarded with new badge(s) :

Award for the total payout received

Click on the badge to view your Board of Honor.
If you no longer want to receive notifications, reply to this comment with the word STOP

Do not miss the last post from @steemitboard:

SteemitBoard - Witness Update
SteemFest³ - SteemitBoard support the Travel Reimbursement Fund.

Support SteemitBoard's project! Vote for its witness and get one more award!

You got a 4.17% upvote from @postpromoter courtesy of @akshaykumar12257!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 64303.16
ETH 3137.29
USDT 1.00
SBD 3.97