Some beautiful moments photography by me

in #photography6 years ago

मेरे प्यारे दोस्तों आज का तो मैं आपको दिखा चूका हूँ अब तो तेज़ बारिश हो रही है।  अब मैं आपको मेरी कल की फोटोग्राफी दिखाना चाहता हूँ।  मेरे प्यारे दोस्तों ये फोटो मैंने कैमरा से नहीं बल्कि मोबाइल से लिया है।  मोबाइल कैमरा से दोस्तों मोबाइल कैमरा से मैंने ये फोटोग्राफी की है।  मुझे पक्का यकीन है आपको मेरी ये फोटोग्राफी बहुत अच्छी लगी होगी। दोस्तों अभी तो ट्रैन एक स्टेशन पर रुकी हुई है मैंने आपको बताया था न मैं बिहार से अपने घर जा रहा हूँ। 

तो मैं अभी ट्रैन में हूँ और  यही पे ट्रैन रुकी हुई है इसलिए सोचा क्यों न पोस्टिंग की जाए तो मैं बस पोस्टिंग करने पर लग गया।  ये फोटो कल ही मैंने मोबाइल से ली थी मेरा मोबाइल अच्छा है और इस से फोटो भी अच्छा आता है।  क्यों मेरे दोस्तों सही कह रहा हूँ न मैं फोटो अच्छी तो लग रही है न आपको ? 

मेरे भाइयो और बहनो अगर आपको मेरी ये फोटोग्राफी पसंद आयी तो आप मेरी पोस्ट को रेस्टीम जरूर करे और दोस्तों मुझे फॉलो करना न भूले अगर आप मुझे फॉलो करेंगे तो मैं ऐसे पोस्ट दाल के आपको खुश करता रहूँगा।  

Sort:  

You got a 8.59% upvote from @postpromoter courtesy of @rehanji50!

Want to promote your posts too? Check out the Steem Bot Tracker website for more info. If you would like to support the development of @postpromoter and the bot tracker please vote for @yabapmatt for witness!

You took amazing photos :) keep doing this

Hola @rehanji50
Waaaooooo...... Que fotos tan bellas.
Buen móvil
GRacias

Amazing pictures! Thank you for sharing!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.034
BTC 63475.77
ETH 3117.23
USDT 1.00
SBD 3.94