looteron ne dukaan ko toda

in #robbers6 years ago (edited)

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके सामने कुछ ऐसे अजीबोगरीब न्यूज़ लेकर आए जिसका सुनते ही आप हैरान रह जाओगे लेकिन मेरी नहीं जाने से पहले मैं आपकी खबर सुन लेता हूं कैसे हो सभी सभी बढ़िया है ना तो चलिए आज आपको यह नहीं चलाने की कोशिश करूंगा आज हम बात करेंगे मनावा मैं करके पक्का तालाब से तहसील मार्ग पर दुकान का ताला तोड़कर देर रात को लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया यह

image source
इनकी प्लान के मुताबिक चोरी को अंजाम दिया जैसे क्यों उन्होंने सबसे पहले अपने काम को अंजाम देने के लिए फ्रेंड बनाया था जैसे कि देर रात हो जाने के बाद सड़क पर ना कोई आता है ना कोई चाहता है ऐसे में इनका काम बहुत आसान हो जाता है और यह लोग अपने काम को अंजाम देने में कामयाब नजर आते हैं लेकिन उनको पता नहीं होता कि चोरी करना बुरी बात है अभी भी पकड़ा जा सकते हैं और यह भी

image source
पकड़ा भी गए हैं चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान छूमंतर कर दिया जैसे के बैटरी कनवर्टर होम थिएटर लैपटॉप रिचार्ज कूपन एंड ऑथर लाखों का सामान चोरी कर लिया गया जब दुकानदार सुबह अपनी दुकान के लिए आया था उसने दुकान का ताला देखते ही उसके होश उड़ गए उसने पुलिस का खबर की और पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया दोस्तों आपको मेरी यह न्यूज़ कैसी लगी अगर अच्छी लगे तो प्लीज आप मुझे फॉलो करना ना भूलें क्योंकि मैं ऐसे ही नीच आपके सामने रखने की कोशिश करूंगा

Sort:  

Badhiya lagi.... Bs kuch shabd smjh ni aae

Coin Marketplace

STEEM 0.26
TRX 0.13
JST 0.031
BTC 61587.45
ETH 2890.35
USDT 1.00
SBD 3.43