Banana and apple shake

in #smoothie5 years ago

मेरे प्यारे भाइयो और मेरी प्यारी प्यारी बहनो रमजान चल रहा है रोज भूखे रहना पड़ता है ऐसे में अगर अपनी सेहत पर ध्यान ना दिया जाए तो बन्दा कमजोर हो जाएगा।  और मैं हूँ खाने पीने वाला आदमी आप तो खुद देख ही रहे हो।  मेरे से रोज़ा रखना बहुत मुश्किल होता है लेकिन रोज़ा तो मैं रखता हूँ भाई लोग क्यों की 1 महीना ही तो है जिस में इबादत करनी है और रोज़े रखने है इस में भी अगर संकोच करेंगे तो कैसे चलेगा।  

इसलिए मैं तो रोजे रखता हूँ और मेरे घर में सभी लोग रोज़ा रखते है।  ऐसे में मैं कैसे छोड़ सकता हूँ।  मैं भी रोज़ा रखता हूँ और रोज़े में थोड़ी कमजोरी आती है तो खा पी के मस्त उसको दूर भगाता हूँ।  देख लीजिये ये स्मूथी दिख रही है आप को।  मस्त केला और सेब को मिक्स कर के ये बनाया है अब आप ही बताइये ये खाने के बाद किस बन्दे को कमजोरी आएगी।  इसलिए मैं ये बना के पीता ही हूँ ताकि कमजोरी ना आये।  ये पीना भी चाहिए अगर आप को कमजोरी से बचना है तो बना के पिया करे।  

इस को आप चाहे तो इफ्तार के समय पिया करे या फिर चाहे तो सेहरी के समय भी बना के पी सकते है।  ये बनाना हार्ड काम नहीं है बस केला और सेब मिक्स कर के मस्त पीना है और मुझे तो बहुत मजा आता है मैं हर रोज ही बना कर ये पीता हूँ और दोनों टाइम पीटा हूँ मेरा मतलब सेहरी में भी और इफ्तार में भी ताकि कमजोरी ना आये और रोज़े अच्छे से रख सकू।  

बाकी खाना तो मेरे घर में मस्त ही बनता है और आप लोग देख ही रहे हो।  कल लिट्टी चोखा बना था और ये सुबह में सेहरी में पिया था मैंने और मैं खुद ही इस को बनाता हूँ।  घर वालो को भी पिलाता हूँ और मस्त मैं भी इस को पीता हूँ मुझे तो बही लोग बहुत ज्यादा मजा आता है।  और आप से कहूंगा आप को कमजोरी जैसी लगती है तो आप भी इस को पिया करे अगर मजा ना तब बोलना आप लोग मुझे।  

Sort:  

भाई बहुत अच्छी जानकरी दी आपने

You got a 99.48% upvote from @minnowvotes courtesy of @rehanji50!

Coin Marketplace

STEEM 0.30
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 63898.89
ETH 3129.16
USDT 1.00
SBD 3.90