मेरे दोस्तों आज में आपको शाकिब अल हसन के बारे में बताने वाला हु

in #sportstalk5 years ago

शाकिब अल हसन  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर है,   वे बंगलादेश के क्रिकेटर और कप्तान हे। वे  लेफ साइड खिलाडी हे। और उलराउंडर  हे। उनका जन्म तारीख २४ मार्च १९८७  हे। शाकिब अल हसन १० साल से वनडे इंटरनेशनल odi  प्रारूप में ऐक ऑल राउंडर के रूप में पहला स्थान पर रेहने  का रिकॉर्ड  उनके नाम हे। मेरे दोस्तों दुनिता में हर देश में क्रिकेट  खेलती हे। बोहसे से बड़े बड़े देश हे और बड़े बड़े खिलाडी मौजूद हे मगर शाकिब अल हसन ऐक मात्रा खिलाडी ऐसे हे जिन्होंने पुरे वल्द  को यह दिखा दिया के बंगलदेश की क्रिकेट टीम किसी से भी कम नहीं हे। शाकिब अल हसन दुनिया में सबसे नंबर one हे आज भी दुनिया के बड़े खिलाडी में उनका नाम आता हे। मेरे दोस्तों शाकिब अल हसन मध्य क्रम में खेलने आते हे। 


image source

और अपनी टीम को जिताके  ही रेहते हे। मेरे दोस्तों शाकिब अल हसन जब बॉलिंग करने  आते हे तो उनकी हर बोल पर ऐसा लगता हेके अबी विकेट लेले गे उनकी बॉलिंग ही कुछ इस तेरह की हे के हर कोई उनकी बॉलिंग का दीवाना बन बैठा हे। मेरे दोस्तों शाकिब अल हसन २०१५ में एकमात्र न क्रिकेटर हे जिन्होंने खेल के तीनो प्रारूपों में icc द्वारा अपने प्लेयर रेकिंग में नंबर १ ऑल  राउंडर  का स्थान पाया हे। शाकिब अल हसन दुनिया के पहले ऐसे खिलाडी हे जिन्होंने अपने दम पर अपने देश का नाम रोसन किया हे। आज उनकी टीम इतना अच्छा प्रदसन कर रही हे तो उनकी ही मेहनत से।  


image source

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 60725.43
ETH 2900.91
USDT 1.00
SBD 3.59