Best WhatsApp FB Status

in #status6 years ago

PicsArt_07-09-02.00.02.jpg

Attitude Status

  1. I will win, Not immediately But Definitely.’
    2.You say I dream too big….I say you think too small !
    3.Slow Progress is….. better than no Progress
    4.The road to success is always under construction.
    5.If people are trying to bring you ‘Down’, It only means that you are ‘Above them’.
    6.Mistakes are proof that you are trying.
    7.I am not failed……My success is just postponed
    8.I don’t want to built sand castles, I want to bult pyramids
    9.Breakup in love is wake up in life
    10.Legends don’t die….I am a living Example !!
    11.Roses are red, Sky is blue, I have five fingers, The middle one ,Is for you
    12.Yadi muje koi ignor kar de to mai bura nahi manta , Log axar aukat se mahengi chij ko ignore kar dete he.
    13.मेरी सफलता ही मेरे दुश्मनों के मुंह पर सबसे बड़ा तमाचा होगा….

14.No…No… मेरा Attitude गड़बड़ नहीं है… मेरी personality ही ऐसी है जो तुम handle नहीं कर पाओगे!

15.शायद तुम भूल रहे हो…मैं गाता ही नहीं बजाता भी हूँ…

16.मेरा attitude लोगों को बिना मुंह खोले…ये बताने का तरीका है कि मैं कौन हूँ!

Funny Status

Untitled.png

1.If you’re talking behind my back, you’re in a good position to kiss my ass!

2.Don’t kiss behind the garden, Love is blind but the neighbors are not

3.Girls- ek baat hamesha yaad rakhna …..Makeup karne se shakale change nahi hoti

4.Ladkiya aise hi nahi fasati hai sahib…..Netao ki tarah juthe vaade karne padte hai

5.Har ladki ke andar sherni hoti hai……Bas usse dikhti hai jo usase shadi karta hai

6.Jodiyaan aasmaan me banti hai ….Aur pakdi park me jati he

7.Roj kehta hu ki ladkiyo ko request nahi bhejunga,…..Lekin inki khubsurat si DP dekh kar dil hai ke manta nahi

8.Ladkiya हमेशा मुझसे पूछती हैआप इतना Online रहते है GF तो होगी So_i_Want Say 99% लड़किया Setting पे है और अपनी_वाली अभी Waiting_pe है.

9.तू Instagram की रानी….में Facebook का राजा….मुझ से Setting करनी है तो….Whatsaap पे आजा

10.लड़कियों की जीन्स में कितनी भी बड़ी जेब लगवा दो,……मोबाइल तो हाथ में ही मिलेगा

11.हम सिंगल ही सही जिसकी Girlfriend है….उसने कौन सी लंका जीत ली है..!!

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.13
JST 0.032
BTC 61113.33
ETH 2927.99
USDT 1.00
SBD 3.69