The Diary Game- Day 11 (11th September 2020)steemCreated with Sketch.

in #thediarygame4 years ago (edited)

हेलो फ्रेंड्स ,

मेरा नाम Prem Yadav है|

यह मेरा इंट्रोडक्शन पोस्ट है |

आज मैं सुबह 6:00 उठा, आज मैं सुबह सुबह घुम ने के लिए गया | उठकर मैंने अपने दिन की शुरुआत हुए एक्सरसाइज से शुरू की। 10 मिनट एक्सरसाइज करने के बाद मैं ब्रश करके नहाने गया। नहाने के बाद में नाश्ता करने बैठा । सुबह की चाय पीते पीते मैंने कुछ देर इंस्टाग्राम इस्तेमाल किया कुछ पोस्ट देखें और फिर थोड़ी देर स्टीमेट के ब्लॉक्स पड़ा।

2020-09-15 (1).png

आज लेक्चर की शुरुआत सुबह 10 बजे होने वाली थी लेकिन सर के नेटवर्क प्रॉब्लम के वहज से लेक्चर स्टार्ट करने में देरी हुई आधा टाइम तो नेटवर्क इशू सॉल्व करने ही चला जाता है | लेक्चर की शुरुआत हमेशा की तरह सुबह के १० बजे हुई। और लेक्चर 2: 30 बजे तक चला। आज टीचर ने लेक्चर के बीच में टेस्ट कंडक्ट कर लिया। ये टेस्ट जितना आसान सच्चा था लेकिन उतना आसान नहीं था हमने सोचा की Program के आउटपुट लिखना हह परye उतना आसान नहीं हुआ। एक आउटपुट लिखने में हमें १ घंटे लग गए।

उस के बाद दूसरा लेक्चर स्टार्ट हुआ ये लेक्चर भी कुछ खास नहीं गया। इस लेक्चर में सर ने सब का इंट्रो मांग लिए उसमे भी आधे लोग का हुआ और आधे लोग का नहीं हुआ। सर ने कल एक प्रोजेक्ट मांगा है और उसमे कुछ ऐसी कंडीशन रखी है जिस के वजह से कैसे करें किसी को भी समझ में नई आ रहा है। लेक्चर होने के बाद मैं कुछ देर मैं प्रोजेक्ट के बारेme सोच ने लगा। फिर बाद में मैंने 3rd ईयर के स्टूडेंट से बाद की कॉल पे उन्हनो कुछ आईडिया बताया पैर मुझे जमा नहीं।

उसके बाद मैं मूवी देखने लगा। आअज से मैंने **X - MEN की सीरीज देखनी सुरु की। आज मैं ने उसका पहला पार्ट देखा , इसके कुल 9 पार्ट है।

image.png

आज शाम को बारिश होने के वजह से मैं ज्यादाder भर घूम ने भी नहीं जा पाया और मुझे जल्द्दी घर वापस आना पड़ा। घूम के आने के बाद मैं खाना खाने बैठा मैं कुछ देर बाहर घूमने गया , बाहर घूमने के बाद मैं कुत्ते के बच्चो की खाने के लिए कुछ खाने को डाला। उसके बाद मैं घर में आने के बाद लेट गया ।

आज मैंने अपना सातवां एक्टिफिट का पोस्ट किया । आज मैं 5000 स्टेप चला । इस वजह से आज का मेरा actifit भी उतना अच्छा नहीं रहा पर मैं 5k तक पहुंच गया।

2020-09-15 (5).png

यह पोस्ट 100% POWER UP किया गया है |

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 66041.52
ETH 3064.94
USDT 1.00
SBD 3.69