The Diary Game- Day 4 (4th September 2020)- Verify my actifit accountsteemCreated with Sketch.

in #thediarygame4 years ago

हेलो फ्रेंड्स ,

मेरा नाम Prem Yadav है |

यह मेरा इंट्रोडक्शन पोस्ट है |

आज मैं ने अपने डेली रूटीन में थोड़ा बदलाव किया ,आज मैं सुबह 5:30 उठा, आज मैं सुबह सुबह घुम ने के लिए गया | सुबह सुबह घूमना सेहत के लिए अच्छा होता है लेकिन लॉकडाउन के वजह से घर से बाहर जाना मना था तो बाहर जा के घुमना मुमकिन नही था, पर अब लॉकडाउन खुल चूका है तो अब लोग सुबह घूमने जा सकते और मैं आज सुबह सुबह कुछ ऐसा ही नजारा देखा लोग अब सुबह घूमने लगे है |

सुबह सुबह घूमने से दिन अच्छा जाता है और दिमाक शांत रहता है | सुबह सुबह उगते सूरज को देखने में अलग ही सुकून है | मैंने बहुत दिन के बाद उगते हुए सूरज को देखा | मैंने सोचा कुछ तस्वीरे ही क्यों न ले लु तो मैंने कुछ तस्वीरे लेली |

image.png

आज लेक्चर की शुरुआत सुबह 10 बजे होने वाली थी लेकिन सर के नेटवर्क प्रॉब्लम के वहज से लेक्चर स्टार्ट करने में देरी हुई आधा टाइम तो नेटवर्क इशू सॉल्व करने ही चला जाता है | 2nd लेकचरे टाइम पे स्टार्ट हुआ, मैम ने आधा लेकचरे सीखने में और आधा लेक्चर में टेस्ट लिया .

2020-07-16 (2).png

ब्रेक के बाद के लेक्चर आज रद्द हो गए थे तो आज 2 ही लेक्चर हुए | लेक्चर के बाद मैं मूवीज देख ने लगा | आज कुछ ज्यादा काम न होने के वजह मैं अभय सीरीज के पुरे 8 एपिसोड्स देखे | यह एक क्राइम बेस सीरीज है जो कि देखने में भी अच्छी है |
आज की दोपहर मूवीज देखने में कब बीत गयी पता भी नहीं चला . उस के बाद मैं शाम को अपने दोस्तों के साथ थोड़ी घुम ने के लिए निकला |

घूम के आने के बाद मैं थोड़ी देर पढ़ने बैठा |उस के बाद मैं खाना खाने बैठा ,उस के बाद थोड़ी दे ाराम केर के बाद दोस्तों के साथ बात की बात करने के बाद मैं घर में आके लेट गया |

आज मैंने अपना दूसरा एक्टिफिट का पोस्ट किया और मैंने अपना अकाउंट भी Discord पर एक्टिफिट के सर्वर पर वेरीफाई कर लिया जिसकी वजह से मुझे एक्टिवेट के अच्छे UPVOTE मिलने लगे हैं आज मैं 7000 से ऊपर स्टेप चला जिसके कारण मेरा आज का एक्टिफिट रिपोर्ट बहुत अच्छा रहा।

Capture1.JPG

यह पोस्ट 100% POWER UP किया गया है

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 66732.73
ETH 3073.58
USDT 1.00
SBD 3.66