The Diary Game- Day 7 (7th September 2020)steemCreated with Sketch.

in #thediarygame4 years ago

हेलो फ्रेंड्स ,

मेरा नाम Prem Yadav है|

यह मेरा इंट्रोडक्शन पोस्ट है |

आज सोमवार है। पहले सोमवार को स्कूल जाना होता था तो कभी सुबह सुबह नींद नहीं खुलती थी और अब रात को 1 बजे जाग ने वजह ने नहीं खुलती है।
और अब रात को 1-2 बजे तक नींद आती ही नहीं है , ऐसी आदत लग गयी है लोगो को कुछ काम हो या ना हो 1 बजे तक तो जागना ही है। इस लॉकडाउन स्टूडेंट का schedule बिगड़ गया है ,पर मैं अपना schedule वापस बनाने की कोशीस कर रहा हु। तो मैं आज सुबह 7 बजे उठा। वैसे तो लोग सुबह ५ जाते है घूमने पर मैं आज 7 बजे घूमने गया लोग 7 बजे तक घूम रहे थे पैर लोगो की तागत काम हो गयी थी। कान पे हेडफोन लगा के दो राउंड मारें और घर पीर आ गया। घर पैर आके फ्रेश हुआ नहाने के बाद मैं नास्ता करने बैठा। उसके बाद मैं कुछ देर इंस्टाग्राम यूज़ किया , थोड़ी देर यूट्यूब पीर कुछ नहीं मूवीज के अपडेट देखे कुन सी नई मूवी आने वाली ह या नहीं इस लॉकडाउन में पुरानी मूवी देख देख के बोर हो गया । Cargo एक netflix orignal मूवी है जो की कल की रिलीज़ हुई है। उस के बाद मेरा लेक्चर स्टार्ट हो गया और मैं लेक्चर अटेंड करने लगा।

2020-07-22 (2).png

लेक्चर अटेंड करते करते थकान लग जाती है , वैसे कुछ करते तो नहीं है पर देखते देखते ही थक जाते है। ऑनलाइन लेक्चर में कुछ समझ में भी नहीं आता और क्या चल रहा ह वो बस टीचर को ही पता होता है। 3 बजे तक लेक्चर चला और 3 बजे तक आधे लोग सो चुके थे , ये reality है और टीचर को लगता है सब को समझ में आ रहा है। उसके बाद मैं ने सोचा cargo मूवी देख लू लेक्किन नींद इतनी लग रही थी तो मैं सो गया।

image.png

मैं सोके 5 बजे उठा उसके बाद चाय पि। मैं 5 बजे अपने actifit के 5000 स्टेप पुरे करने चला गया। और कुछ दोस्तों से मिलने भी। घूम के मैं 6 :30 तक घर पैर वापस आया उस के बाद मैं खाना बनाने में मम्मी की मदद की। खाने बनाने के बाद कुछ देर यूट्यूब पैर ऑनलाइन लेक्चर देखा उस के बाद मैं खाना खाने चला गया।

आज मैंने अपना चौथा एक्टिफिट का पोस्ट किया | आज मैं 7739 स्टेप चला जिसके कारण मेरा आज का एक्टिफिट रिपोर्ट बहुत अच्छा रहा।

Capture.JPG

यह पोस्ट 100% POWER UP किया गया है |

Coin Marketplace

STEEM 0.27
TRX 0.12
JST 0.032
BTC 66936.87
ETH 3079.40
USDT 1.00
SBD 3.66