The Diary Game(Season 2)- Day-17 (6/09/2020)

in #thediarygame4 years ago

नमस्कार

आज मेरा #thediarygame में १७ वाँ दिन है मुझे @steemcurator01 द्वारा अब तक किए हुए thediarygame में एक भी upvote नहीं आए है। उम्मीद करता हु की @steemcurator01 द्वारा मुझे जल्द ही upvote आ जाएँगे।

आज का मेरा दिन बहुत ही अछी तरह से बिता आज मैं अपने फ़्रूट्स के मार्केट में गया था। आज के दिन मैं सुबह ६ बजे उठा और मार्केट जाने के लिए तैयार हो गया। आज मैं मार्केट जाने के लिए अपने स्कुटि का सहारा ना लेते हुए आज मैं बस से गया।

आज बस में ज़्यादा भीड़ नहीं थी मगर मैं जिस बस मैं बैठा। था आगे चलकर उस बस में भीड़ बढ़ते गइ। मेरे शहर कलम्बोलि से वासी APMC मार्केट तक बस में जाने का किराया 30₹ है।मैं लगभग 30 मिनट में वासी में पहुँच गया। मेरे शहर कलम्बोलि से वासी तक की दूरी लगभग 18 किलोमीटर है। मैं थोड़ी समय में वासी पहुँच गया।

9E5095B5-489C-4C8C-9BC1-B159B5C367D3.jpeg

वासी में आज कुछ ज़्यादा भीड़ नहीं थी। अभी पितृपक्ष चालू है जिसके कारण अभी कोई व्यक्ति पूजा नहीं कर रहा हैं इस कारण अभी मार्केट में ज़्यादा भीड़ नहीं है। और इसके साथ साथ अभी गणपति का त्योहार बिता हैं जिसके कारण अभी लोगों के पास पैसे की कमी आइ है।

9F132D07-3CDC-4D30-86B4-D15F23AF5039.jpeg

वासी APMC मार्केट से आज मुझे ज़्यादा फ़्रूट्स नही ख़रीदने है। तो इसलिए आज मुझे मार्केट में जयदा समय नहीं लगेगा। आज मैं अपने दुकान पर बेचने के लिए इंदीयन ऐपल लेने वाला हू। और केला लेने वाला हु, अनानास लेने वाला हू, और मीठा इमली लेने वाला हु।

मैं लगभग वासी APMC मार्केट में 2 घंटे के ऊपर समय था आज मार्केट से मुझे ज़्यादा समय नहीं लगा फ़्रूट्स ख़रीदने के लिए मगर पता नहीं चला कि मेरा 2 घंटे का समय कैसे बीत गया। अब मैं मार्केट कर चुका था, और अब APMC मार्केट से बाहर निकलकर घर जाने की तैयारी कर रहा था। थोड़ी समय में मैं मार्केट से बाहर निकल गया।

E0A46275-ECDB-4A43-A9B3-26A2CC295C7C.jpeg

मैं मार्केट से बाहर निकलने के बाद बस स्टैंड की तरफ़ निकल पड़ा। अब बस के नाथर में मुझे 20 मिनट लग गए। 20 मिनट में मेरे शहर में जाने वाली बस आ गई। अब मैं बस में घुस गया बस के सबसे आगे वाली सीट पर जगह मिली मुझे बैठने की।

अब मैंबस में बैठ गया। बस से मुझे मेरे घर आने के लिए 35 मिनट लगे बस कई जगह से रुकते हुएँ आइ। अब मैं बस से उतरने के बाद अपने घर की तरफ़ चलने लगा। 5 मिनट में मैं अपने घर पहुँच गया। घर तो पहुँचने के बाद मैं नहाया और कपड़े पहन लिया। अब थोड़ी समय में खाना खाने के लिए बैठ गया।

0034BB85-35C7-4CDE-AA7C-AE1E250536EE.jpeg

आज ख़ाने में मुझे डाल चावल भाजी मिला आज भाजी बोडो और आलू की थीं। बहुत ही स्वादिष्ट खाना था आज का। अब खाना खाकर हो गया था मेरा अब मैं अपने दुकान की तरफ़ निकल पड़ा।

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 61519.90
ETH 2995.96
USDT 1.00
SBD 3.45