India ki condition Yuva indian Ki zubani #yuvaindian

in #yuvaindian6 years ago

Ye hamara Pehla article He steemit pe to hum ispar jyada baat nhi krenge sirf itna batane ki kyusis krenge ki hum kon he kya Krte he
wear yourself out.png
Ye kahani suru huyi thi aj se 5 Sall Pehle jab me sirf 16 sal ka tha

Mere samne Ek admi Ek old age admi ko bina kisi karan k Maar raha tha Wo v bhut hi buri halat se

Wo bura admi bechara kisan tha or apni khet me ja raha tha

bura admi.jpg

Baat Ye huyi thi ki us bure admi ka sar chakra gaya tha dhup ki wajah se or wo Raste k pass ek admi se takra gaye the

Or wo admi ek amir baap ka bigra hua larka tha to usse gussa aagya or usne us bhure admi ki marna suru kr dia

Wo admi bechara kya krta mafi mang raha tha par uska sinne wala kon tha

Tabhi Meri Nazar unpar pari or mene Larke ko roka

Fir pancho ka bichar hua or Larke ne 500 Ruppes jurmana bhara or Kisan Se mafi Mangi

Isi kahani se Muje prerana mili thi ki me kuch kari apne desh k pirit logo ko lie

Or tab se Me apna abhiyaan Chala raha hu (YuvaIndin) Nam Se

Agar Ap v hamare sath Jurna chahte he to hamare Telegram Group Ko join kr sakte he

Telegram Link https://t.me/joinchat/JOYHehH6BA6zQTcLmurxOQ

Yaha par ap hamse directly sampark kar sakte he or kisi v prakar ki jankari ho ap hame de sakte he

Ap hame support krne k lie hamre post ko Upvote Kr sakte he jisse hame or utsah prapt hoga

Kuch k Puchana ho post k related to ap hame comment v kr sakte he jawab dene me hame bhehat khusi hogi

Danyaban (Yuvaindian)

upvote resteem comment follow.jpg

Sort:  

@yuvaindian, I gave you an upvote on your post! Please give me a follow and I will give you a follow in return and possible future votes!

Thank you in advance!

Cool, thanks for sharing.

Hallo, hai @yuvaindian.. Welcome di Steemit! Suka melihat anda berkumpul.. kami upvote.. (Sececah kontribusi kami sebagai witness pada komunitas Steemit Indonesia.)

Hi yuva , you Create Good Post .

Helo @yuvaindian.. Welcome di Steemit! Senang melihat anda gabung di sini.. kami upvote ya.. ;) (Segelintir kontribusi kami sebagai witness pada komunitas Steemit Indonesia.)

@yuvaindian greta story men.. keep doing great things

Good article about Indian.........

nicely written bro.. thanks

Coin Marketplace

STEEM 0.28
TRX 0.12
JST 0.033
BTC 71148.50
ETH 3780.07
USDT 1.00
SBD 3.78